Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर ऐसी क्या नौबत आन पड़ी जो आधी रात को पति-पत्नी सड़क पर बैठ रोते रहे...

शाहजहांपुर में आधी रात को बीच सड़क पर पति पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। पत्नी का आरोप है कि उसके ससुराल वाले ने बच्चा न होने के कारण घर से निकाल दिया है और गेट पर ताला जड़ दिया है।

Husband wife midnight sitting on the street in shahjahanpur
Author
Shahjahanpur, First Published Aug 27, 2019, 12:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शाहजहांपुर (यूपी). यहां आधी रात को बीच सड़क पर पति पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। पत्नी का आरोप है कि उसके ससुराल वाले बच्चा न होने के कारण घर से निकाल दिया है। इससे पहले पति भी अपने परिवार का साथ देता था लेकिन अब वह मेरे साथ हैं। सास-ससुर ने मेरे साथ पति को भी बाहर निकाल दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। 

शादी के सात साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा
थाना चौक कोतवाली के मोहल्ला खलील गर्वी निवासी अंकित गुप्ता और उसकी पत्नी आधी रात को अपने ही घर के बाहर बीच सड़क पर धरना दे रहे थे। जानकारी करने पर पत्नी मेघा गुप्ता ने बताया कि उसके ससुराल बालों ने उसे और उसके पति को घर से बाहर निकाल दिया है और घर में अंदर से ताला डाल लिया है। इसलिए वो बीच सड़क पर रात बिताने को मजबूर हैं। पीडित पत्नी मेघा गुप्ता ने बताया कि उसकी शादी को सात साल हो चुके हैं। उसके अभी तक कोई बच्चा नही हुआ है जबकि उसके ससुराल बाले बच्चा चाहते थे। पत्नी ने ये भी बताया कि उसके ससुराल बाले दहेज में फोर व्हीलर गाड़ी मांगते हैं और गाड़ी न मिलने पर उसे मारते पीटते हैं। 

पत्नी बोली-वो पति की दूसरी शादी कराना चाहते हैं...
पति अंकित ने बताया कि उसके घर वाले कहते हैं कि तुम्हारी पत्नी के बच्चे नही हो रहे हैं इसलिए तुम इसे छोड दो और हम तुम्हारी दूसरी शादी कर देंगे। आधी रात को रोड पर पति पत्नी द्वारा धरना देने की खबर पर थाने की पुलिस भी आ गई जिसने मामले को समझने के बाद दोनो पति पत्नी को सुवह थाने बुलाया है। पुलिस ने दूसरे दिन सबुह पति-पत्नी और अंकित के परिजनों को थाने बुलाकर मामला समझा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios