आजमगढ़ (Uttar Pradesh) । होली पर मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद दो पक्ष खूनी होली खेलने लगे। बेटे से हुए विवाद के बाद उसके बाप को रॉड से वार कर मार डाला। इसके बाद दोनो पक्ष एक-दूसरे के खून के मानों प्यासे हो गए। किसी तरह लोगों ने शांत कराया, लेकिन तब तक कई लोग घायल हो गए थे। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भेजा गया। घटना के बाद से गांव में भारी तनाव है

ये है पूरा मामला
कादीपुर गांव में आज लोग रंग खेल रहे थे। इसी दौरान अजय सोनकर का सूर्यभान निषाद के पुत्र से कुछ विवाद हो गया। लोगों ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत करा दिया। लेकिन, कुछ देर बाद दोनों पक्ष फिर उग्र हो गए। एक पक्ष ने सूर्यभान निषाद पर लाठी डंडे व राड से हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

एक-दूसरे के जान लेने पर हो गए थे उतारू
सूर्यभान की मौत के बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। एक-दूसरे के के खून के प्यासे हो गए। एक पक्ष से अजय सोनकर, लालमन सोनकर, गौरी सोनकर, बिंदू सोनकर, निर्मला सोनकर, विरेंद्र सोनकर, राजेश सोनकर सहित कई लोगों को चोटे आईं, जबकि दूसरे पक्ष से पांच लोगों को चोटे आईं। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों पक्षों के पांच लोगों को जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया है। बाकि का उपचार स्थानीय स्तर पर चल रहा है। 

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
घटना के बाद से गांव में भारी तनाव है। लोगों ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सूचना के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके कारण बवाल काफी बढ़ गया। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

एसपी ने कही ये बातें
पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह का कहना है कि अभी मौके शांति है। अगर पुलिस की तरफ से किसी भी तरह की लापरवाही पाई जाएगी तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई किया जाएगी।