Asianet News Hindi

मिड डे मील बनाते समय ईयर फोन पर गाना सुन रही थी महिला, भगोने में गिरकर 3 साल की छात्रा की मौत

जांच में ये बात सामने आई कि मृत लड़की पढ़ने की जिद करके अपने भाइयों के साथ स्कूल गई थी। वहीं, जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल ने प्रधानाध्यापक को निलंबित करने के साथ ही मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।
 

In Mirzapur, the cooks were listening to the song on the ear phone, girl died after falling in dish asa
Author
Mirzapur, First Published Feb 4, 2020, 8:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मीरजापुर (Uttar Pradesh) । सरकारी प्राइमरी स्कूल में मिड-डे मील के लिए बनाई जा रही सब्जी के गर्म भगोने में गिरकर गंभीर रूप से झुलसी आंचल (3) की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। बता दें कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब रसोइयां कान में ईयर फोन लगाकर गाना सुन रही थी।

इस तरह हुआ हादसा
रामपुर अतरी प्राइमरी स्कूल में बच्चों के लिए मिड डे मील बनाया जा रहा था। इस दौरान वहां तैनात रसोईयां ईयर फोन लगाकर गाना सुनने में व्यस्त थी। इसी दौरान पढ़ने की जिद करके अपने भाइयों के साथ गांव की ही 3 वर्षीय बालिका आंचल वहां पहुंच गई। रसोइयां के ध्यान न देने पर वह बनाई जा रही सब्जी के भगोने में गिर गई। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, आरोप है कि घटना के बाद रसोइयां मौके से भाग गई।

जिद्द कर आती थी पढ़ने
जांच में ये बात सामने आई कि मृत आंचल पढ़ने की जिद करके अपने भाइयों के साथ स्कूल गई थी। वहीं, जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल ने प्रधानाध्यापक को निलंबित करने के साथ ही मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

स्कूल की छात्रा नहीं थी लड़की
मिर्जापुर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि, 'मामला मेरी जानकारी में आया है। संबंधित खंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मिलने के बाद मैं इसकी जांच कराऊंगा। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। जहां तक मुझे बताया जा रहा है कि लड़की स्कूल की छात्रा नहीं थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios