Asianet News HindiAsianet News Hindi

ड्यूटी के दौरान हिस्ट्रीशीटर को दिल दे बैठी एक पुलिसवाली, बात सात जन्मों तक पहुंच गई...

कहते हैं कि जब किसी को किसी से प्यार होता है, तो वो ऊंच-नीच, जात-पात, अमीरी-गरीबी तो छोड़िए...'चाल-चरित्र' तक नहीं देखते। यह मजाक में ही सही, लेकिन कहते हैं कि पुलिस और अपराधियों के बीच भी कभी-कभी सांठगांठ हो जाती है। यहां तो पुलिस और अपराधी के बीच 7 फेरे हो गए।

Interesting love story, love marriage of  a History-sheeter and lady police
Author
Noida, First Published Aug 8, 2019, 4:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्रेटर नोएडा। आपने  फिल्मों में अकसर देखा-सुना होगा कि हिस्ट्रीशीटर को किसी पुलिसवाली या वाले से प्यार हुआ और प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी कर ली। लेकिन यह किस्सा रील लाइफ से निकलकर ग्रेटर नोएडा के दनकौर में रियल लाइफ में भी देखने को मिला। जहां दनकौर थाना के हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल ठसराना को एक महिला कांस्टेबल से इस कदर मोहब्बत हुई कि दोनों ने समाज और विभाग दोनों को ताक पर रखकर शादी कर एक साथ जीने मरने की कसमें खा लीं।


ऐसे हुई मोहब्बत की शुरुआत
बॉलीवुड में 2002 में बनी फिल्म 'गुनाह' की स्टोरी भी कुछ इस तरह ही थी। इसमें एक हिस्ट्रीशीटर को महिला पुलिसकर्मी से प्यार हो जाता है। दोनों शादी कर लेते हैं, लेकिन ऐसे किस्से अकसर फिल्मों और कहानियों में सुनने को मिलते हैं, असल जिंदगी में नहीं। अब आपको बताते है कि बदमाश राहुल ठसराना और महिला पुलिसकर्मी कैसे एक दूसरे के नजदीक आए। राहुल जेल में बंद था। जब तारीख के लिए कोर्ट आता था, तो उसे पेशी से पहले कोर्ट परिसर की बैरक में रखा जाता था। उस बैरक की सुरक्षा में इस महिला कांस्टेबल की ड्यूटी लगती थी। दोनों की पहली मुलाकात वहीं हुई। दोनों को पहली ही नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया। धीरे-धीरे दोनों तारीख पर कोर्ट आने के लिए बेसब्री से इंतजार करते थे। वे जब भी मिलते, आंखों ही आंखों में सारी बातें होने लगती थीं। दोनों ने अपने मोबाइल नंबर एक-दूसरे को दिए। जब राहुल जेल से बाहर आया, तो महिला पुलिसकर्मी से मिला। दोनों मिलने के बाद इस कदर एक-दूसरे के हो गए कि उन्होंने समाज और विभाग सभी को दरकिनार कर एक-दूसरे का साथ सात जन्मों तक देने की कसम खा ली। दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली। आज वो दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं।

हत्या के इल्जाम में जेल गया था राहुल
ग्रेटर नोएडा में 2014 में बहुचर्चित मनमोहन गोयल हत्याकांड हुआ था। राहुल ठसराना इसी मामले में जेल गया था। राहुल पर पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा था। वह कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना का सबसे भरोसेमंद शूटर भी माना जाता रहा है। दिलचस्प बात यह भी है कि राहुल के गुरु अनिल दुजाना ने जेल में बंद रहने के दौरान ही अपनी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज की थी। ऐस में चेला कैसे पीछे रह सकता था। अब देखना यह है कि घरवाली अपने 'बदमाश पति' को सुधार पाती है या खुद उसके रंग में रंगती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios