Asianet News Hindi

अखिलेश के सामने जय श्री राम का नारा लगाने वाले शख्स को मिली जमानत, बताया क्यों किया था ऐसा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की सभा में जय श्रीराम का नारा लगाने वाले शख्स को देर रात जमानत मिल गई। बता दें, कन्नौज में सपा कार्यालय में शनिवार को महिला सम्मेलन के दौरान अखिलेश के भाषण के दौरान एक शख्स जय श्रीराम का नारा लगाते हुए पूर्व सीएम के करीब आ गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, देर रात उसे एसडीएम कोर्ट से जमानत मिल गई।

jai shri ram slogans in front of akhilesh yadav KPU
Author
Kannauj, First Published Feb 16, 2020, 6:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कन्नौज (Uttar Pradesh). सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की सभा में जय श्रीराम का नारा लगाने वाले शख्स को देर रात जमानत मिल गई। बता दें, कन्नौज में सपा कार्यालय में शनिवार को महिला सम्मेलन के दौरान अखिलेश के भाषण के दौरान एक शख्स जय श्रीराम का नारा लगाते हुए पूर्व सीएम के करीब आ गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, देर रात उसे एसडीएम कोर्ट से जमानत मिल गई।

कौन है जय श्रीराम लगाने वाला शख्स
सपा कार्यालय में पूर्व सीएम अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस बीच गुगरापुर के रहने वाले गोविंद शुक्ला जय श्रीराम का नारा लगाते अखिलेश के पास पहुंच गए। इससे आक्रोशित सपाइयों ने जनसभा में ही गोविंद की पीटना शुरू कर दिया। इसपर अखिलेश ने पुलिसकर्मी को फटकार भी लगाई। पुलिस ने गोविंद पर खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। सदर विधायक अनिल दोहरे ने भी गोविंद के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। हालांकि, पार्टी हाईकमान के निर्देश पर एक घंटे बाद तहरीर वापस ले ली। रात करीब 11 बजे युवक को एसडीएम सदर शैलेश कुमार की कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे जमानत मिल गई।

अखिलेश की जनसभा में क्यों किया ऐसा
पूछताछ में गोविंद ने कहा, मेरा किसी भी राजनीतिक दल से संबंध नहीं है। मैं खुद जनसभा में गया था। किसी के कहने या दबाव पर मैंने जय श्रीराम का नारा नहीं लगाया। सभा में कुछ लोगों ने जब धक्का मुक्की तो मैंने नारा लगाया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios