Asianet News HindiAsianet News Hindi

जालौन में चाचा के लिए काल बन गए दो भतीजे, सालों से चले आ रहे इस विवाद को लेकर दिया वारदात को अंजाम

यूपी के जिले जालौन में देर रात प्रॉपर्टी विवाद में भतीजों ने अपने ताऊ को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाके में गोली की आवाज सुनते ही अफरा-तफरी मच गई। वहीं घायल पड़े अधेड़ को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

Jalaun Two nephews became calls for uncle executed incident due to land dispute that has been going on for years
Author
First Published Oct 3, 2022, 11:47 AM IST

जालौन: उत्तर प्रदेश के जिले जालौन से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। देर रात मामूली विवाद को लेकर भतीजों ने अपने ताऊ को ही गोली मार दी। इसकी वजह से गंभीर रूप से घायल हो गया। जमीन पर पड़े अधेड़ को पड़ोसियों ने अस्पताल में पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर झांसी के लिए रेफर कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी गई।

दुकान से घर वापस जाने के दौरान किया हमला
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के उरई कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड स्थिति एसआर इंटर कॉलेज के पास की है। इस इलाके के रहने वाले राधाचरण (50) उरई बस स्टैंड के पास ट्रांसपोर्ट की दुकान खोले हुए हैं। उनका पुश्तैनी जमीन को लेकर उनके भतीजे पंकज उर्फ कल्लू और मनोज से काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। दरअसल रविवार देर रात करीब 11 बजे दुकान से घर की ओर जा रहे था। इसी दौरान कल्लू, मनोज और एक अन्य ने जानलेवा हमलावर करते हुए ताऊ के ऊपर तमंचे से फायर कर दिया। गोली की आवाज सुनते ही उनके ट्रांसपोर्ट के पास मौजूद लोगों ने देखा।

घायल व्यक्ति ने पुलिस को बताए दो हमलावरों के नाम
इस वारदात के दौरान आसपास के लोग खड़े थे, मगर हमलावर गोली मारने के बाद वहां से फरार हो गए। उसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल राधाचरण को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। उसके कुछ समय बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस पूरे प्रकरण को लेकर उरई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार राठौर का कहना है कि अभी तक घायल और उनके परिजनों की तरफ से किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि जब उनसे पूछा गया तो मनोज और पंकज का नाम बताया, जबकि तीसरे का नाम नहीं बता पाए। घरवालों की शिकायत मिलते ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

रातभर चली डायलिसिस के बाद भी मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर, CM योगी ने अखिलेश यादव को फोन कर जाना हाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios