Asianet News HindiAsianet News Hindi

झांसी: युवती को दिया लिफ्ट, फिर जंगल ले जाकर की दरिंदगी, पीड़िता बोली- चिल्लाती रही लेकिन किसी ने नहीं की मदद

यूपी के झांसी में एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के दौरान युवती बाजार जा रही थी। तभी एक युवक ने लिफ्ट देने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

Jhansi girl was given a lift then took her to forest victim kept shouting but no one helped
Author
First Published Nov 11, 2022, 11:51 AM IST

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक युवती को लिफ्ट देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 19 साल की युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके गांव में ही रहने वाले एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इसके बाद युवक पीड़िता की सोने की चेन और पांच हजार रुपए लेकर फरार हो गया। पीड़िता ने घर पहुंचकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी। वहीं गांव के प्रधान पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी का नाम नहीं जानती है। लेकिन पीड़िता ने आरोपी युवक की फोटो खींच ली थी। बता दें कि यह मामला बबीना थानाक्षेत्र का है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
फोटो के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दो दिन पहले वह खरीददारी करने के लिए बाजार जा रही थी। बाजार जाने के लिए वह स्टैंड पर ऑटो का इंतजार कर रही थी। तभी रिश्तेदारी में दूर के जीजा के पिता ने युवती को एक युवक के साथ जाने के लिए कहने लगे। जब युवती ने साथ जाने से इंकार किया तो जीजा के पिता ने कहा कि वह उसे जानते हैं। इसके बाद युवती राजेंद्र के साथ जाने को तैयार हो गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
युवती ने बताया कि थोड़ी दूर जाने के बाद आरोपी उसे दूसरे रास्ते पर लेकर जाने लगा। इस युवती मदद के लिए चिल्लाने लगी। लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आरोपी उसे BHEL के पीछे रेल पटरी किनारे जंगल की ओर ले गया। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और धमकी देते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। SP सिटी राधेश्याम राय ने बताया कि बबीना थाना क्षेत्र के खजराहा गांव निवासी युवती ने मामले पर शिकायत की है। युवती की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस आरोपी से मामले की पूछताछ कर रही है।

कानपुर: सबूत देने जा रहे सीतापुर के दरोगा ने हादसे में गवाईं जान, ट्रक से हुई टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios