Asianet News HindiAsianet News Hindi

झांसी में जीएसटी डिप्टी कमिश्नर के बेटे ने सुसाइट से पहले लड़की को भेजा था मैसेज, एक दोस्त को भी किया था फोन

झांसी में डिप्टी कमिश्नर के बेटे कौस्तुभ ने आठवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। उसने सुसाइड करने से पहले एक लड़की को लव यू का मैसेज भी भेजा था। इस मैसेज के बाद पुलिस ने उस लड़की से भी पूछताछ की। 

Jhansi son of Deputy Commissioner of GST sent a message to the girl before the suicide
Author
First Published Sep 11, 2022, 1:18 PM IST

झांसी: जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर राजीव शाक्या के इकलौते पुत्र कौस्तुभ में रायल सिटी की आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। हालांकि कूदने से पहले उसने एक लड़की को मैसेज भेजा था। इस मैसेज में उसने लव यू लिखा हुआ था। घटना के दौरान कौस्तुभ के माता-पिता नोएडा गए हुए थे। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बहनों के साथ घर पर था कौस्तुभ 
गौरतलब है कि मूलतः इटावा के निवासी राजीव शाक्या पिछले चार सालों से झांसी खंड में तैनात हैं। वह परिवार के साथ ही रायल सिटी की चौथी मंजिल के फ्लैट संख्या 409 में रहते हैं। परिवार ने उनकी पत्नी, बेटा कौस्तुभ और बेटी है। कौस्तुभ बारहवीं का छात्र था। पुलिस के अनुसार गुरुवार रात को राजीव पत्नी के साथ नोएडा जाने के लिए राजधानी एक्सप्रेस से रवाना हुए थे। इस दौरान कौस्तुभ घर में बहन के साथ अकेला था। उसने रात में दोनों ही बहनों के साथ खाना खाया और फ्लैट के सामने बनी लॉबी में मोबाइल पर बात करते हुए टहलता रहा। इसके बाद रात तकरीबन सवा दो बजे उसने अपने फ्लैट के पास रहने वाले एक दोस्त को फोन कर आठवीं मंजिल पर जरूरी बात बताने के लिए बुलाया। लेकिन वह वहां नहीं गया। 

लड़की को भेजा लव यू का आखिरी मैसेज
तड़के तकरीबन पौने चार बजे कौस्तुभ आठवीं मंजिल पर पहुंचा और फोन को रेलिंग के किनारे पर रखने के बाद उसने नीचे छलांग लगा दी। उसके गिरने की आवाज सुनने के बाद सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे। जहां पर कौस्तुभ लहूलुहान हालत में नीचे पड़ा हुआ था। सुरक्षाकर्मियों ने वहां एंबुलेंस बुलाने के साथ ही सीपरी बाजार पुलिस को मामले की सूचना दी। उसे लेकर जब सभी मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ही इस हादसे की सूचना परिजनों को दी। मामले को लेकर सीपरी बाजार इंस्पेक्टर जेपी पाल का कहना है कि आत्महत्या की कोई खास वजह सामने नहीं आई है। हालांकि मोबाइल से भेजे गए आखिरी मैसेज की जांच की जा रही है। वहीं पुलिस ने बताया कि जिस लड़की को ने यह आखिरी मैसेज भेजा गया उसकी कौस्तुभ के साथ लंबी चैटिंग चलती थी। लेकिन इस कदम के पीछे किसी भी तरह की जानकारी से उसने इंकार किया है। 

डॉक्टर का महंगा इलाज सुन मां ने धैर्य से किया काम, इस तरह से बेटे का हुआ फ्री में ऑपरेशन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios