पुलिस से शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, शोहदे से परेशान होकर छात्राओं ने उठाया खौफनाक कदम

| Mar 26 2022, 04:58 PM IST

पुलिस से शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, शोहदे से परेशान होकर छात्राओं ने उठाया खौफनाक कदम

सार

झांसी में शोहदे से परेशान होकर दो छात्राओं ने जहर खा लिया। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। वही मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई। घटना को लेकर एसएसपी ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। 

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक शोहदे से परेशान होकर दो छात्राओं ने बड़ा कदम उठाया है। यहां छेड़खानी से तंग आकर दो छात्राओं ने जगह खा लिया। जहर खाने के बाद उनकी हालत बिगड़ी और उन्हें गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। फिलहाल छात्राओं की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं मामले में इंस्पेक्टर की लापरवाही सामने आई है। मामले को लेकर एसएसपी शिवहरी मीणा ने सदर बाजार इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की है। उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के साथ ही उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं। 

छात्राओं को राह चलते परेशान करते थे मनचले
मामले को लेकर छात्राओं के परिजनों का कहना है कि उन्होंने तंग आकर यह कदम उठाया है। दोनों छात्राओं को सिमराहा के मथुरा कॉलोनी निवासी राहुल वाल्मीकि रोजाना परेशान करते थे। रास्ते चलते उन पर अश्लील फब्तियां कसी जाती थी। इसको लेकर वह काफी परेशान थी। परिजनों ने बताया कि इसको लेकर छात्राओं ने सदर बाजार थाने में शिकायत भी की थी। हालांकि पुलिस ने उस मामले में कोई सुनवाई नहीं की। 

Subscribe to get breaking news alerts

नाजुक बनी हुई है छात्राओं की हालत
छेड़खानी से परेशान होकर छात्राओं ने शनिवार को जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इसके बाद अचेत अवस्था में उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां उनकी हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है। वहीं मामले की पुलिस की लापरवाही सामने आने के बाद कार्रवाई का दौर जारी है। घटना को लेकर सदर बाजार इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से एसएसपी शिवहरी मीना ने निलंबित कर दिया है। वहीं मामले में उनके खिलाफ जांच के आदेश भी दिए गए हैं। 

जहर खाने के बाद दोनों छात्राओं का इलाज जारी है। फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि उनका इलाज चल रहा है, प्रयास जारी है। 

शामली के कैराना में फेल होने पर छात्रा ने स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

खुदाई के दौरान जेसीबी मशीन के आगे लेट गए जिला जज, जानें वजह

सपा विधायक दल के नेता चुने गए अखिलेश यादव, नरेश उत्तम पटेल बोले- 2024 के हिसाब से बना बीजेपी का मंत्रिमंडल

विधायक दल की बैठक के लिए नहीं पहुंचा फोन तो शिवपाल यादव के बगावती तेवर आए सामने, उठाने जा रहे ये कदम