Asianet News Hindi

डॉक्टर को इस वजह से ताना मारते थे लोग, परेशान होकर क्लीनिक में खुद को लगा ली आग

यूपी के कानपुर में एक होम्योपैथी डॉक्टर ने केरोसिन डाल खुद को आग लगा ली। आग की लपटों में घिरे डॉक्टर को देख लोग उसका वीडियो बनाने लगे। इस बीच एक युवक ने आग पर काबू पा डॉक्टर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत में उसे हैलेट रेफर कर दिया गया।

kanpur doctor set fire on himself in clinic KPU
Author
Kanpur, First Published Feb 21, 2020, 12:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर (Uttar Pradesh). यूपी के कानपुर में एक होम्योपैथी डॉक्टर ने केरोसिन डाल खुद को आग लगा ली। आग की लपटों में घिरे डॉक्टर को देख लोग उसका वीडियो बनाने लगे। इस बीच एक युवक ने आग पर काबू पा डॉक्टर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत में उसे हैलेट रेफर कर दिया गया। 

तानों की वजह से डॉक्टर ने उठाया ऐसा कदम
रेलबाजार थाना क्षेत्र में लाल बंगले में रहने डॉक्टर संदीप सिंह बीएचएमएस डिग्रीधारक हैं। वो मीरपुर में अपने पिता इंद्रजीत सिंह के क्लीनिक में बैठते थे। बताया जा रहा है कि लोग संदीप पर झोलाछाप डॉक्टर होने का आरोप लगते थे। इस बीच किसी ने यह अफवाह फैला दी कि संदीप के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। जिसके बाद से डॉक्टर तनाव में रहने लगा। 

80 परसेंट झुलस चुका है शरीर
गुरुवार को संदीप ने क्लीनिक में खुद पर केरोसिन डाल आग लगा ली। चीखते हुए जब आग की लपटों में वो क्लीनिक से बाहर की तरफ भागा तो हैरान रह गए। स्थानीय लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई। पुलिस को सूचना देने के साथ उसे अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर की मानें तो संदीप का शरीर 80 फीसदी आग में झुलस चुका है। 

पुलिस ने कहा, ताने मारने वालों पर होगी कार्रवाई
रेलबाजार इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने बताया, शुरूआती जांच में यह बात सामने आई कि डॉक्टर को कुछ लोग झोलाछाप डॉक्टर कह कर परेशान करते थे। केस दर्ज कराने की धमकी देते थे। जिसकी वजह से वो तनाव में रहते थे। ताना मारने वालों की पहचान की जा रही है। परिजनों की डॉक्टर को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है। उनकी तरफ से जो भी तहरीर मिलेगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मामला सीसीटीवी में भी कैद है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios