Asianet News HindiAsianet News Hindi

कानपुर: पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति ने भाई का किया ऐसा हाल, पुलिस फरार आरोपी की कर रही तलाश

कानपुर में बड़े भाई ने छोटे भाई की निर्ममता से हत्या कर दी। पत्नी से अवैध संबंधों के शक में उसने यह खौफनाक कदम उठाया। हत्या कर आरोपी मौके से फरार हो गया। छोटे बेटे की मौत से मृतक के परिवार में मातम छा गया।

Kanpur Husband did such condition of brother on suspicion of illicit relation with wife police is searching for absconding accused
Author
First Published Sep 11, 2022, 11:55 AM IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पत्नी से अवैध संबंधों के शक में बड़े भाई ने छोटे भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। वहीं इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि मृतक शिवबहादुर पेशे से वकील था। वह पीसीएस जे की तैयारी भी कर रहा था। यह घटना महाराजपुर के सुनहला चौकी अंतर्गत घाघूखेड़ा गांव की है। घटना के दौरान घर के अन्य सदस्य छत पर सो रहे थे। आरोपित की पत्नी जब सुबह नीचे आई तो उसने देवर की खून से लथपथ लाश देखी। उसके चीखने चिल्लाने के बाद परिवार के अन्य सदस्यों और आसपास के लोगों को मामले की जानकारी हुई।

भाई की बेरहमी से की हत्या
प्राप्त जानकारी के अनुसार, किसान जगदीश यादव के छोटे बेटा 30 वर्षीय शिवबहादुर आरोपित धनंजय के कमरे के बगल में बरामदे में चारपाई पर सो रहा था। इस दौरान धनंजय भी शनिवार रात खाना खाकर अपने कमरे में लेट गया। मृतक का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था और खून से सना हुआ डंडा भी वहीं पास में पड़ा हुआ था। जिससे पीट-पीट कर आरोपित ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे एसपी आउटर, सीओ सदर व फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए हर संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
पुलिस को घटनास्थल से खून से सना टूटा डंडा मिला है। एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह, सीओ सदर संग्राम सिंह व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर आरोपित युवक के खिलाफ साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने घनंजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। छोटे बेट की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। महाराजपुर इंस्पेक्टर सतीश राठौर के अनुसार, आरोपित धनंजय पिछले चार - पांच दिनों से काम पर भी नहीं जा रहा था। उस पत्नी और छोटे भाई के अवैध संबंधो को लेकर शक था। इसी बात को लेकर वह पिछले कई देनों से घर में झगड़ा कर रहा था। बताया जा रहा है कि वह पूरा दिन शराब के नशे में रहता था और पत्नी की पिटाई करता था। फिलहाल आरोपित पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

कानपुर में भाजपा विधायक के कार्यालय पहुंचा 6 फीट का अजगर, कुछ दिन पहले ही हुआ था उद्घाटन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios