Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kanpur Triple Murder:जहर देने के बाद गला दबा कर की थी हत्या, आरोपी डॉक्टर को पकड़ने के लिए ईनाम घोषित

शुक्रवार को घटित घटना में डॉ सुशील कुमार की पत्नी चन्द्रप्रभा , पुत्र शिखर सिंह, व, पुत्री खुशी सिंह की हत्या हुई थी। डॉ सुशील कुमार द्वारा लिखे गए तीनों की हत्या के कूबूल नामे के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने फरार डॉक्टर की सूचना देने वाले को इनाम देने की घोषणा कर दी है।

Kanpur Triple Murder After poisoning he was strangled to death reward declared for catching the accused doctor
Author
Kanpur, First Published Dec 5, 2021, 10:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर: थाना कल्याणपुर स्थित डिविनिटी अपार्टमेंट में शुक्रवार को घटित घटना में डॉ सुशील कुमार की पत्नी चन्द्रप्रभा (48), पुत्र शिखर सिंह (18) व, पुत्री खुशी सिंह(16) की हत्या हुई थी। डॉ सुशील कुमार (Sushil Kumar) द्वारा लिखे गए तीनों की हत्या के कूबूल नामे के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है। साथ ही पुलिस ने फरार डॉक्टर की सूचना देने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। बता दें कि शुक्रवार देर शाम एक प्रोफेसर ने अपनी समेत दो बच्चों की हत्या कर ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों को वारदात को अंजाम देकर फरार हुए प्रोफेसर का एक सुसाइड नोट (Sucide Note) भी बरामद हुआ था। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर देने  की बात आई सामने

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तीनों को जहर देने के बाद गला दवा कर मारा गया है। डॉ सुशील की पत्नी के सिर पर बेहरहमी से क़ई बार वार किये गये हैं। जिसके चलते उनके सिर की 12 हड्डियां टूटी है। बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है ताकि जांच की जा सके कि किस तरह के जहर दे कर तीनो को मारा गया है।

घटना के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा विवेचना जारी है। पुलिस घटना में डॉ सुशील के अलावा वारदात के अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। आरोपी डॉ सुशील कुमार के मोबाइल की आखिरी लोकेशन अटल घाट गंगा के किनारे मिली थी। उसके गंगा में कूदने की आशंका के चलते मोटर बोट और जल पुलिस की खोज चल रही है। डीसीपी वेस्ट और कई थानों का पुलिस फ़ोर्स इस काम मे लगे रहे।

सुसाइड नोट में लिखा- ' ओमिक्रॉन सबको मार डालेगा' 

कानपुर के रहने वाले प्रोफेसर सुशील सिंह रामा मेडिकल कॉलेज के फोरेंसिक डिपार्टमेंट (forensic department)  के विभागाध्यक्ष हैं। शुक्रवार शाम पत्नी और बच्चों की हत्या कर फरार प्रोफेसर सुशील सिंह के कमरे से बेहद चौंकाने वाला सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें प्रोफेसर ने लिखा है कि ओमिक्रॉन सबको मार डालेगा, अब लाशें नहीं गिननी हैं। अपनी लापरवाहियों के चलते कॅरिअर के उस मुकाम पर फंस गया हूं, जहां से निकलना असंभव है। मेरा कोई भविष्य नहीं रहा। अत: मैं होशो हवास में अपने परिवार को खत्म करके खुद को भी खत्म कर रहा हूं। इसका जिम्मेदार और कोई नहीं है। शुक्रवार शाम पत्नी और बच्चों की हत्या कर प्रोफेसर ने अपने भाई को व्हाट्सएप कर वारदात की जानकारी दी थी। पुलिस ने घर से पत्नी और दोनों बच्चों की लाशें बरामद की हैं। प्रोफेसर का कुछ पता नहीं चल सका है।

शनिवार को तीनों के शव का पोस्टमार्टम करके उनका भैरोघाट पर अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार हत्यारोपित डॉ सुशील कुमार के छोटे भाई डॉ सुनील कुमार द्वारा किया गया। शुक्रवार को हुई घटना के बाद पुलिस को अभी तक घटनास्थल से एक डायरी में लिखा नोट मिला है जिसमें डॉ सुशील कुमार द्वारा परिवार की हत्या व अन्य बातें लिखी हैं। परिवार के अनुसार डॉ सुशील कुछ समय से डिप्रेशन में थे। डॉ सुशील कुमार की तलाश की जा रही है। शनिवार को पुलिस ने अपार्टमेंट व उसके आसपास के स्थानों के सीसीटीवी कैमरे चेक किये। जिसमें डॉ सुशील अपार्टमेंट से बाहर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कानपुर: प्रोफेसर ने की पत्नी और बच्चों की हत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'ओमिक्रॉन सबको मार डालेगा'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios