बिहार से ब्याह कर आई दुल्हन ने 7वें दिन ही कर दिया कांड, मायके पहुंचे ससुरालवाले तो सामने आया चौंकाने वाला सच

| Dec 08 2022, 10:04 AM IST

बिहार से ब्याह कर आई दुल्हन ने 7वें दिन ही कर दिया कांड, मायके पहुंचे ससुरालवाले तो सामने आया चौंकाने वाला सच
बिहार से ब्याह कर आई दुल्हन ने 7वें दिन ही कर दिया कांड, मायके पहुंचे ससुरालवाले तो सामने आया चौंकाने वाला सच
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

यूपी के कुशीनगर में नवविवाहिता के घर से गायब होने का मामला सामने आया है। शादी के सातवें दिन ही नवविवाहिता घर से नकद और ज्वैलरी लेकर गायब हो गई। इस मामले में जब ससुरालवालों में मायके में संपर्क किया तो चौंकाने वाला सच सामने आया। 

कुशीनगर: तरया सुजान थाना क्षेत्र के गांव में नवविवाहिता ससुराल से गायब हो गई है। ससुराल और मायके वाले उसकी लगातार तलाश कर रहे हैं। गायब नवविवाहिता अपने साथ नकदी और गहने भी लेकर गई है। पुलिस मामले की सूचना मिलने के बाद गुमशुदगी दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही नवविवाहिता को खोजकर सामने लाया जाएगा। हालांकि इस बीच परिजन हैरान हैं। उनकी हैरानी मायके से सामने आए एक सच की वजह से है। 

नगदी और गहने लेकर गायब हुई नवविवाहिता 
आपको बता दें कि तरया सुजान थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी युवक की शादी 25 नवंबर को हुई थी। बिहार से हुई शादी के बाद दुल्हन विदा होकर ससुराल आई। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था और 2 दिसबंर को ससुराल के सभी लोग रिश्तेदारी में आयोजित शादी में शामिल होने गए थे। इस बीच घर पर मौजूद अकेली बहू 10 हजार रुपए के गहने और 20 हजार नकदी लेकर फरार हो गई। परिवार के लोग जब वापस आए तो बहू को न पाकर परेशान हो गए। लोगों ने उसकी तलाश की और मायके वालों को भी जानकारी दी। उसके बाद परिजनों को जानकारी लगी कि महिला की जान-पहचान किसी युवक से थी। 

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी 
परिजनों का आरोप है कि नवविवाहिता उसी युवक के साथ पैसे और गहने लेकर फरार हो गई है। मामले को लेकर ससुरालवालों ने तरयासुजान पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की छानबीन में जुटी हुई है। इस मामले को लेकर तरयासुजान थाना प्रभारी आरके सिंह की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया कि गुमशुदगी दर्ज कर नवविवाहिता की तलाश की जा रही है। जल्द ही नवविवाहिता का पता लगाया जाएगा। इस बीच पुलिस उसके पुरुष मित्र की तलाश में भी जुटी हुई है। 

आजम खां के बेटे अब्दुल्ला व 3 पत्रकारों समेत 5 पर केस दर्ज, रामपुर उपचुनाव में फर्जी वोटिंग कराने का लगा आरोप