Asianet News HindiAsianet News Hindi

कुशीनगर में लड़की को 2 बच्चों के पिता से हुआ प्यार, अपनी मांग को पूरा कराने प्रेमी की चौखट पर बैठी प्रेमिका

यूपी के जिले कुशीनगर में युवती को दो बच्चों के पिता से प्यार हो गया लेकिन युवक ने शादी करने से मना कर दिया। प्रेमी के द्वारा शादी नहीं करने पर युवती युवक के घर के बाहर बैठकर शादी की मांग कर रही है। इसको लेकर पंचायत भी हो चली। 

Kushinagar Girl fell in love with father of two children girlfriend took this method to fulfill her demand
Author
First Published Nov 14, 2022, 3:25 PM IST

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के जिले कुशीनगर के एक गांव में प्रेमिका प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी है। इसके लिए वह युवक के घर के बाहर धरना देकर शादी की मांग कर रही है। रविवार की देर रात युवती प्रेमी के घर के बाहर बैठी रही। इस वजह से देर रात गहमा-गहमी बनी रही। हैरान करने वाली बात तो यह है कि युवक पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है। सोमवार को इस मामले को लेकर पंचायत चलती रही। ग्रामीणों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग एक तरफ है घरवाली तो एक तरफ बाहरवाली कहकर युवक की टांग खींच रहे है।

रिश्तेदारी के यहां से वापस आकर युवती ने साथ रहने की कही बात
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के विशुनपुरा थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव निवासी युवक शादीशुदा होने के साथ-साथ उसके दो बच्चे भी है। गांव की ही युवती से उसको प्रेम हो गया था। कुछ महीने पहले वह चडीगढ़ में कमाने गया, जहां उसने प्रमिका को भी बुला लिया। इतना ही नहीं उसने पत्नी की तरह शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद वह चार दिन पहले प्रेमिका को लेकर गांव पहुंचा। वहां पहुंचने के बाद उसने प्रेमिका को बरगलाकर रिश्तेदारी में भेज दिया। उसके बाद युवती शनिवार को वहां से वापस आ गई और युवक से मिलकर उसके साथ रहने की बात कहने लगी।

युवक के घर में उसकी पत्नी और प्रेमिका के बीच जमकर हुई तकरार
युवती को युवक ने अपने साथ रखने से साफ मना कर दिया। इससे परेशान होकर प्रेमिका ने रविवार की शाम को प्रेमी के घर पहुंच गई। युवक से शादी की बात करती हुए जबरजस्ती उसके घर पहुंच गई। प्रेमिका के घर पहुंचते ही युवक की पत्नी और उसके बीच जमकर तकरार हुई। उसके बाद पत्नी ने पति की प्रेमिका को घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद ही युवती ने प्रेमी के घर पर ही धरना देना शुरू कर दिया। वह अपने प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ गई। यह मामला आसपास के गांवों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। दूसरी ओर युवक की पत्नी ने मायके पक्ष को बुला लिया और सोमवार की दोपहर तक पंचायत चलती रही। इसको लेकर एसएचओ विशुनपुरा महेंद्र राम प्रजापति का कहना है कि किसी ने इसकी सूचना नहीं दी है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

कानपुर: दरोगा 4 दिन बाद हार गए जिंदगी की जंग, महिला सिपाही की ब्लैकमेलिंग और निलंबन से परेशान होकर खाया था जहर

कानपुर: दरोगा की महिला सिपाही से थी दोस्ती, थाने से निकलने के बाद सल्फास खरीद कर खाने को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios