Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखीमपुर: नाबालिग लड़की के पिता ने दूसरे समुदाय के युवक पर लगाया अपहरण का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

लखीमपुर में दूसरे समुदाय के युवक पर नाबालिग लड़की को बहला-फुलसा कर अगवा करने का आरोप लगाया जा रहा है। मामला दूसरे समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। शिकायत दर्जकर पुलिस आरोपी और नाबालिग की तलाश कर रही है।

Lakhimpur Minor girls father accuses youth of other community of kidnapping know what is whole matter
Author
Lakhimpur, First Published Aug 21, 2022, 6:46 PM IST

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में नाबालिग लड़की को अगवा करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कोतवाली धौराहरा क्षेत्र में नाबालिग लड़की को दूसरे समुदाय के युवक ने अगवा किया है। नाबालिग के पिता ने बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी बीते बुधवार को संदिग्ध हालात में लापता हो गई। किशोरी शाम के समय घर से बाहर निकली थी। जिसके बाद वह घर वापस नहीं आई तो परिजनों को शक हुआ। नाबालिग के पिता का आरोप है कि गांव का एक युवक जो कि दूसरे समुदाय से है उसी ने उनकी बेटी को बहला-फुसला कर अगवा कर लिया है। पुलिस ने पिता की तहरीर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

दूसरे समुदाय के युवक पर है शक 
पिता ने बताया है कि गायब हुई किशोरी घर से 20,000 रुपए और गहने भी अपने साथ लेकर गई है। दो समुदायों का मामला होने पर गांव में चर्चाओं के साथ ही तनाव का माहौल बन गया है। तनाव देखते हुए पुलिस गांव में गश्त लगा रही है। पिता की तहरीर दर्ज करने के बाद पुलिस नाबालिग लड़की और युवक की तलाश कर रही है। पुलिस गांव के माहौल पर भी बराबर नजर बनाए हुए है जिससे कि गांव में तनाव न फैल सके। धौरहरा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विवेक कुमार उपाध्याय के अनुसार,  मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरूकर दी गई है। आरोपित और नाबालिग किशोरी को तलाश किया जा रहा है। पुलिस की तीन टीमों को लगाकर उन दोनों की तलाश की जा रही है।

पुलिस बरत रही पूरी सतर्कता
वहीं प्रभारी निरीक्षक ने इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद करेगी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि किशोरी के पिता ने उसके द्वारा घर से जेवर और रुपए ले जाने की बात भी तहरीर में दर्ज करवाई है। मामला दूसरे समुदाय से जुड़ा होने के कारण पुलिस पूरे तौर पर सतर्कता बरत रही है। इसी के साथ ही आसपास के थानों में भी मामले की जानकारी दे दी गई है। मामले से जुड़े हर पहलू की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

लखीमपुर में घर में सो रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, बहु ने ससुर के लिए उठाया बड़ा कदम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios