Asianet News HindiAsianet News Hindi

पंजाब के डिप्टी CM रंधावा को UP पुलिस ने हिरासत में लिया, बॉर्डर पर ही रोका..नहीं जाने दिया लखीमपुर

पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा को उनके समर्थकों के साथ यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया है। बता दें कि वह  लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में पीड़ित किसानों के परिवार से मिलने के लिए जा रहा थे।

Lakhimpur Violence Punjab deputy chief minister Sukhjinder Singh Randhawa arrested by UP Police on border
Author
Lakhimpur, First Published Oct 4, 2021, 7:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश). पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा को उनके समर्थकों के साथ यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया है। बता दें कि वह  लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में पीड़ित किसानों के परिवार से मिलने के लिए जा रहा थे। इस मामले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस और सरकार पर निशाना साधा है।

पुलिस ने डिप्टी सीएम को बॉर्डर पर ही रोका
दरअसल, पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा की गाड़ियों का काफिला यमुनानगर से सहारनपुर में पहुंचा था। जैसे ही वह यूपी की सीमा में इंटर हुए तो पुलिस ने उनको बॉर्डर पर ही रोक लिया। पुलिस ने उनको जाने से रोका था, लेकिन वह फिर नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। रंधावा के साथ में कांग्रेस नेता कुलजीत सिंह नागरा और पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद थे।

 इसे भी पढ़ें-UP: बुरे फंसे मोदी के मंत्री अजय मिश्रा, सियासत से पहले लड़ते थे कुश्ती, दबंगई ऐसी कि खुले मंच से धमका देते 

पुलिस चौकी में ही  धराना देने लगे कांग्रेसी नेता
पंजाब के नेताओं को यूपी पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद उनको  शाहजहांपुर की पुलिस चौकी में रखा है। जैसे इसकी जानकारी यूपी के कांग्रेसी नेताओं को पता चली तो वह सैंकड़ों की संख्या में चौकी पर पहुंच गए। बताया जाता है कि यहां कांग्रेस नेताओं ने नारेबारी की और थाने में ही धरने पर बैठ गए। 

इसे भी पढ़ें-75 शादियां कर चुका ये शख्स, 200 विदेशी लड़कियों की जिंदगी की तबाह..आरोपी ने बयां की चौंकाने वाली कहानी

पांजब के नेताओं ने यूपी में हेलिकॉप्टर उतारने की मांग की थी
बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने पंजाब के गृह विभाग को चिट्टी लिखकर कहा था कि अभी यहां का महौल ठीक नहीं है। इसलिए अपने नेताओं को यूपी नहीं आने दें। इसके बाद भी पंजाब के डिप्टी सीएम रंधाना ने यूपी प्रशासन को लखनऊ में हेलिकॉप्टर उतारने की मांग की थी। लेकिन उनको अनुमति नहीं दी गई। इसके बाद भी वह लखीरपुर आने के लिए निकले।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios