Asianet News HindiAsianet News Hindi

ललितपुर में महिला से नौकरी के नाम पर की ऐसी हरकत, जबरन घर में घुसकर मीट बनवाने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के जिले ललितपुर में महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को तहरीर में बताया कि आरोपी उसके घर में घुस आए और नवरात्र पर्व पर पूजा करते समय घर में घुसकर जबरन मांस मीट बनाने के लिए दबाब डाला है। 

Lalitpur woman raped name job forcibly entering house and making meat police engaged investigation
Author
First Published Oct 1, 2022, 1:16 PM IST

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के जिले ललितपुर में नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। राज्य में इस तरह के मामले पहले भी आ चुके है, जहां आरोपी बहला फुसलाकर दुष्कर्म करते है। राज्य के ललितपुर जिले में महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर बहला फुसलाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी तहरीर में महिला ने बताया कि आरोपी उसके घर में घुस आए और नवरात्र पर्व पर पूजा करने के दौरान घर में जबरन घुसकर मांस मीट बनाने के लिए दबाव डाला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कर मामले की जांच शूरू कर दी है।

मीट मांस बनाने के लिए करने लगा मजबूर
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर की कोतवाली सदर क्षेत्र का है। यहां की एक महिला ने एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि वह पति से अलग रहती है। दस महीने पहले राजेश लाल पुत्र फ्रेडलाल दूध देने को आता था। इसी दौरान उसने काम पर लगवाने की बात कही और अपनी बातों में बहला फुसला लिया। जिसके बाद काम देने की बात कहकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। बीती 26 सितंबर को वह सुबह करीब साढे नौ बजे घर में पूजा कर रही थी और राजेश लाला आया। उसके बाद वह गाली-गलौज करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं वह जबरन अपने घर भी ले गया, जहां मांस मीट बनाने के लिए मजबूर करने लगा।

पुलिस ने युवक के खिलाफ शुरू की जांच
महिला के द्वारा मीट नहीं बनाने पर उसके साथ लाठियों से मारपीट भी की। महिला किसी प्रकार अपनी जान बचाकर वहां से मौका मिलते ही भाग निकली। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि राजेश लाल ने उसकी मजबूरी और अकेलेपन का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया। वहीं महिला की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि आरोपी युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रायबरेली: मां की चिता को अग्नि देतीं बेटियां, पिता बोले- दोनों ने कभी बेटे की कमी महसूस नहीं होने दी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios