दूल्हे को जयमाला पहनाने से पहले दुल्हन को आया हार्टअटैक, पिता को डोली की जगह उठानी पड़ी अर्थी 

| Dec 04 2022, 12:12 PM IST

दूल्हे को जयमाला पहनाने से पहले दुल्हन को आया हार्टअटैक, पिता को डोली की जगह उठानी पड़ी अर्थी 

सार

लखनऊ के मलिहाबाद में जयमाला से पहले दुल्हन की मौत का मामला सामने आया। ग्रामीणों ने बताया कि दुल्हन बनी शिवांगी काफी दिनों से बीमार चल रही थी। उसका इलाज जारी था। 

लखनऊ: मलिहाबाद के भदवाना गांव से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यह घटना उस दौरान हुई जब दूल्हन दूल्हे को वरमाला पहनाने जा रही थी। हार्ट अटैक से हुई दुल्हन की मौत के बाद घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। आनन-फानन में दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद डोली उठाने की तैयारी में लगे पिता को बेटी की अर्थी उठानी पड़ी। 

चंद पलों बाद गम में बदली खुशियां 
गौरतलब है कि भदवाना गांव के निवासी राजपाल ने देर रात बेटी शिवांगी का बारात का स्वागत किया। द्वारचार पूजन के दौरान दूल्हे विवेक की आरती उतारी गई। महिलाएं मंगलगीत, सोहर गा रही थी। इस बीच दूल्हे के रिश्तेदार बैंड की धुन पर डांस कर रहे थे। चौतरफा खुशी के माहौल में झूम रहे लोगों को नहीं पता था कि खुशियां सिर्फ चंद पलों की ही हैं। बारात के स्वागत के बाद दूल्हे को जयमाल के लिए स्टेज पर ले जाया गया। राजपाल की बेटी को भी घर की महिलाएं जयमाल के लिए स्टेज पर लेकर गईं। हालांकि स्टेज पर शिवांगी एकाएक बेहोश होकर गिर गई। 

Subscribe to get breaking news alerts

कई दिनों से बीमार चल रही थी शिवांगी 
घरवालों ने शिवांगी को उठाया औऱ होश में लाने का प्रयास किया। हालांकि उसके होश में न आने पर लोगों के चेहरे की हवाइयां उड़ गई। आनन-फानन में शिवांगी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिवांगी की मौत की बात सुनते ही परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। ग्रामीणों ने बताया कि शिवांगी की तबियत दो हफ्ते से खराब चल रही थी और उसे बुखार भी आ रहा था। लगातार दवाई जारी थी और उसे बीपी से संबंधित भी समस्या थी। ग्रामीण अनुमान लगा रहे हैं कि इसी के चलते उसकी हालत अचानक से बिगड़ गई और स्टेज पर ही उसकी मौत हो गई। 

मैनपुरी और रामपुर उपचुनाव में दांव पर शिवपाल और आजम खां की साख, हार पर बहुत कुछ खोने का है डर