Asianet News HindiAsianet News Hindi

'अब उसके चाहने वालों को भी चलेगा दर्द का पता' रातभर जगकर प्रेमिका का किया इंतजार, सुबह होते ही दी दर्दनाक मौत

यूपी की राजधानी लखनऊ में एकतरफा प्यार में युवक ने एक 17 साल की किशोरी की गला रेत कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी और उसके माता-पिता घटना के बाद से फरार है।

Lucknow Now her loved ones will also know about the pain Waiting for the girlfriend awake all night gave a painful death in morning
Author
First Published Nov 6, 2022, 12:58 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एकतरफा प्यार के चलते युवक ने एक 17 साल की नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के लिए पड़ोसी रोहित रावत रात भर जगकर नाबालिग के शौच जाने का इंतजार करता रहा। इस दौरान सुबह होने पर किशोरी कुछ महिलाओं के साथ सुबह साढ़े 6 बजे के आसपास घर से निकली थी। कुछ दूर जाने के बाद वह अन्य महिलाओं से अलग हो गई। तभी रोहित ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट छोड़ दिया। इस सुसाइड नोट में आरोपी ने खुद की मौत की बात लिखी थी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद से ही रोहित और उसके माता-पिता फरार चल रहे हैं। 

आरोपी ने फैलाई थी अपनी आत्महत्या की अफवाह
वहीं हत्या की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की क्राइम ब्रांच सर्विलांस व थाने की टीम ने रोहित के रिश्तेदारों के घर पर दबिश दे रही है। पुलिस ने आरोपी रोहित के चाचा को हिरासत में ले लिया है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। बता दें कि रोहित ने अपनी आत्महत्या की अफवाह फैलाई थी। जिसके बाद पुलिस उसके शव को तलाश कर रही थी। पुलिस को शक है कि रोहित के रिश्तेदारों ने उसके मरने की अफवाह फैला कर उसे भगाने में मदद की है। वहीं ग्रामीणों को आशंका है कि नाबालिग ने जैसे ही शौच का डिब्बा नीचे रखा वैसे ही आरोपी ने उसका गला रेत दिया। ग्रामीणों ने बताया कि रोहित अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है।

फेसबुक और वॉट्सएप पर लगाया था स्टेटस
वहीं आरोपी के घर से कुछ दूरी पर नाबालिग का घर है। बताया जा रहा है कि रोहित किशोरी के परिवार से दूर की रिश्तेदारी है। इस वजह से दोनों परिवारों का एक दूसरे के घर आना-जाना भी लगा रहता था। इस दौरान रोहित को किशोरी से एकतरफा प्यार हो गया। पिछले एक साल से अपने प्यार को छिपाए बैठे रोहित ने करीब 4 महीने पहले किशोरी से अपने प्यार का इजहार किया था। मामले की जानकारी होने पर किशोरी के परिवार ने रोहित की जमकर पिटाई कर दी थी। लेकिन समाज में बदनामी के डर से नाबालिग के घरवालों ने पुलिस से मामले की शिकायत नहीं की थी। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि बीते बुधवार को रोहित ने अपने फेसबुक और वॉट्सएप पर एक स्टेटस लगाया था। उसने लिखा था कि उसकी प्रेम कहानी की पूरी दास्तान डायरी में लिखी है।

पुलिस आरोपी की तलाश में दे रही दबिश
मृतका की मां ने बताया कि रोहित रावत 1 महीने से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। जिस तरह से उसने किशोरी का गला काटा है, उससे ऐसा लग रहा है कि शादी के इंकार पर रोहित ने अपना आपा खो दिया। इस दौरान उसने फेसबुक पर स्टेटस लगाकर अपने गुस्से का इजहार भी किया था। आरोपी ने स्टेटस लिखा कि शादी से मना करने पर उसकी हत्या कर दी अब उसके चाहने वालों को भी दर्द का एहसास होगा। DCP राहुल राज ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि शुरूआती जांच में प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। वहीं कातिल को पकड़ने के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। बता दें कि मृतक किशोरी के घरवालों ने आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

टी-20 टूर्नामेंट का उद्घाटन योगी जी ने कुछ इस अंदाज में किया, 10 फोटो में देखिए आज कहां क्या हुआ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios