महराजगंज से क्रूरता का CCTV: हिसाब मांगा तो बेटे ने बाल पकड़कर मां को घसीटा, मुंह पर बरसाए लात-घूंसे

| Nov 26 2022, 05:37 PM IST

महराजगंज से क्रूरता का CCTV: हिसाब मांगा तो बेटे ने बाल पकड़कर मां को घसीटा, मुंह पर बरसाए लात-घूंसे

सार

यूपी के महराजगंज में एक युवक द्वारा अपनी मां की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। युवक अपनी मां के बाल खींचकर सड़क पर गिरा कर पीटता है। बीच-बचाव करने आए लोगों के साथ भी युवक ने हाथापाई की है।

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से रिश्तों का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिले के नौतनवां कस्बे में एक युवक का अपनी मां के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कलयुगी बेटा मां के बाल खींच कर उन्हें जमीन पर गिरा देता है और इसके बाद लात-घूंसों से जमकर पिटाई करता है। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला ने अपने बेटे से पैसों का हिसाब मांगा था। जिस पर युवक इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी मां को ही पीट दिया। बता दें कि यह मामला 23 नवंबर का बताया जा रहा है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ पूरा मामला
महिला कमला देवी ने अपना खेत बंटाई पर दिया है। फसल तैयार होने पर बंटाईदार उनके हिस्से के पैसे देने आया था। लेकिन इस दौरान कमला देवी घर पर नहीं मिली तो बंटाईदार ने उनके बेटे को पैसे देते हुए कहा कि ये पैसे अपनी मां को दे देना। जब महिला को जानकारी मिली कि बंटाईदार बेटे को पैसे दे गया है तो वह उससे पैसे मांगने लगी। इसी बात पर नाराज बेटे ने कमला देवी की पिटाई कर दी। वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। जिसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। बताया गया है कि आरोपी बेटे की सोने-चांदी की दुकान है। कमला देवी खेत को बंटाई पर देकर अपना खर्चा चलाती हैं। वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से युवक अपनी मां के बाल पकड़कर उन्हें खींचकर बाहर लाता है।

बीच-बचाव करने आए लोगों के साथ भी की मारपीट
इस दौरान महिला को मार खाता देख आसपास के लोग बीच-बचाव करने के लिए आते हैं तो आरोपी युवक उनके साथ भी मारपीट करने लगता है। वहीं महिला के संभलने पर आरोपी बेटा फिर उन्हें खींचकर सड़क पर फेंक देता है। वहीं जब महिला घर के अंदर जाने की कोशिश करती है तो युवक फिर से उसको घसीटकर गिरा देता है। बड़ी मुश्लिक से लोग महिला को बचाकर पास की दुकान में बैठाते हैं। इसके बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता है। वहीं सीओ नौतनवां अनुज सिंह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता कमला देवी की शिकायत के आधार पर आरोपी बेटे रितेश वर्मा के खिलाफ IPC की धारा 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस कर रही मामले पर कार्रवाई
वहीं आरोपी रितेश घटना के बाद से फरार हो गया है। पड़ोसी ने बताया कि रितेश झगड़ालू किस्म का है। वह कमला देवी को अपने साथ नहीं रखना चाहता है। इसलिए वह आए दिन उन्हें इसी तरह से प्रताड़ित करता है। खुद की सोने-चांदी की दुकान होने के बाद भी वह अपनी मां के पैसों पर नजर जमाए रखता है। पड़ोसी ने बताया कि पैसे बचाने के लिए कमला देवी कई बार दूसरों के पास अपने पैसों को रख देती हैं। वहीं आरोपी रितेश मोहल्ले में भी सबसे बिना वजह झगड़ा किया करता है। पुलिस ने बताया कि मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'एक हफ्ते से नहीं हुई बातचीत, सभी लोग शेयर कर देना वीडियो' कहकर युवक ने FB लाइव पर ग्राइंडर मशीन से काटा गला