कानपुर (Uttar Pradesh). यूपी के कानुपर में जुए में हार जाने पर पत्नी को दोस्तों के हवाले करने का मामला सामने आया है। महिला ने किसी तरह अपनी इज्जत बचाकर पुलिस को सूचना दी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस आरोपी पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली महिला ने बताया, 2 दिन पहले पति घर में दोस्तों के साथ शराब पी रहा था और जुआ खेल रहा था। वो सब बहुत गंदी-गंदी बात कर रहे थे। इस दौरान पति जुएं का दांव हार गया, लेकिन उसके पास दोस्तों को देने के लिए पैसे नहीं थे। इसपर उसने दोस्तों से कहा कि मेरी पत्नी के साथ कुछ भी कर लो, मेरे पास पैसे नहीं हैं। इसके बाद आरोपी मेरे कमरे में घुस आए और जगरदस्ती करने लगे। किसी तरह मैंने किचन में छिपकर अपनी इज्जत बचाई और 100 नंबर पर पुलिस को खबर दे दी।

महिला ने पुलिस पर लगाए ये आरोप
महिला ने बताया, फोन करने के कुछ देर बाद पुलिस घर आई। मेरे कपड़े फटे हुए थे, इसलिए पुलिस मुझे थाने नहीं ले गई। पति और उसके दोस्तों को पुलिसवाले थाने ले गए, कुछ देर बाद सभी को छोड़ दिया। मेरी हालत देखकर भी पुलिस को नहीं लगा कि मेरे साथ क्या हुआ? पुलिस इसे पति-पत्नी का झगड़ा बताकर रफा-दफा करने में जुटी है। सीओ कल्याणपुर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।