Asianet News Hindi

लूडो खेलने के दौरान युवक को आई खांसी, दोस्त ने कहा तू फैला रहा कोरोना और मार दी गोली

ग्रेटर नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने अपने ही दूसरे दोस्त को गोली मार दी। गोली मारने की वजह दूसरे दोस्त को बार-बार आने वाली खांसी थी। गोली युवक के पैर में लगी और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

man shot during playing ludo to his friend in noida kpl
Author
Noida, First Published Apr 15, 2020, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
नोएडा(Uttar Pradesh ). कोरोना वायरस के खौफ ने पूरी दुनिया में दहशत फैला रखी है। देश में इस खतरनाक वायरस की चैन को तोड़ने के लिए बीते 24 मार्च से ही लॉकडाउन है। जरूरी सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी सेवाएं बंद कर दी गई हैं। ऐसे में लोग अपने घरों में कैद हैं। इस बीच ग्रेटर नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने अपने ही दूसरे दोस्त को गोली मार दी। गोली मारने की वजह दूसरे दोस्त को बार-बार आने वाली खांसी थी। गोली युवक के पैर में लगी और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मामला ग्रेटर नोएडा के जारचा क्षेत्र के ग्राम दया नगर का है। जारचा पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि यहां देर रात तक चार दोस्त जय, वीर उर्फ गुल्लू, प्रवेश और प्रशांत चार दोस्त दयानगर गांव की मंदिर के पास बैठकर लूडो खेल रहे थे।  इसी बीच प्रशांत को खांसी आ गई। इस पर गुल्लू और दूसरे दोस्तों ने उससे कहा कि वह खांसकर कोरोना वायरस फैला रहा है। इस बात को लेकर उन दोस्तों में आपस में विवाद हो गया। जिसके बाद गुल्लू ने प्रशांत पर फायर कर दिया। जिससे गोली प्रशांत के पैर में लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। 

पुलिस कर रही मामले की जांच 
गोली की आवाज जब आसपास के लोगों को हुई तो इसकी सूचना को पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची जारचा थाने की पुलिस ने घायल प्रशांत को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है दूसरी ओर गोली मारने के बाद फरार गुल्लू की तलाश के लिए पुलिस की टीमें उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। 

नोएडा में कोरोना संक्रमण के 84 मामले
उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस का असर तेजी से फैलता जा रहा है। यूपी में बुधवार सुबह कोरोनावायरस के 45 नए मामले आए हैं, जिसमें लखनऊ में 31, आगरा में 13 और एक मामला सीतापुर जिले का शामिल हैं। प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजीटिव की संख्या 705 हो गई हैं। जिसमें 395 जमाती शामिल हैं। अब तक 10 रोगियों की मौत हो चुकी है। गौतमबुद्धनगर जनपद में अब तक 84 संक्रमित मिल चुके हैं। इनमें से 13 लोग ठीक हुए हैं।
 
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios