Asianet News Hindi

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 6 लोगों की मौत, मंजर देख कांप गई लोगों की रूह

घटना की जानकारी मिलते ही डीएम और एसएसपी सहित कई अफसर मौके पर पहुंचे। राहत बचाव कार्य जारी है। बताया गया है कि पटाखा फैक्टरी में 15 से ज्यादा लोग मौजूद थे।

many died in blast at cracker factory etah
Author
Etah, First Published Sep 21, 2019, 2:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एटा (Uttar Pradesh). यूपी के एटा जिले में शनिवार को एक पटाखा फैक्टरी में तेज विस्फोट हुआ। हादसे में एक बच्ची सहित 6 लोगों के मारे जाने की सूचना है। जबकि कई लोग घायल हो गए। विस्फोट इतना तेज था कि आसपास बने मकान भी ढह गए। पुलिस प्रशासन राहत बचाव कार्य में जुटा है। 

मंजर देख कांप गई लोगों की रूह
मामला मिरहची थाना क्षेत्र का है। यहां गड्ढा मोहल्ला स्थित इस घर में पटाखा बनाने का काम चल रहा था। इस बीच तेज धमाका हुआ, जिसके बाद घटनास्थल पर चीखपुकार मच गई। चारों ओर धुंआ ही धुआं था और जब धुआं छटा तो मंजर देख लोगों की रूह कांप गई। मारे गए लोगों के शरीर के टुकड़े पूरे घटनास्थल पर फैले थे। जानकारी के मुताबिक, मुन्नी देवी के नाम पर इस पटाखा फैक्टरी का लाइसेंस है।

फैक्ट्री में मौजूद थे 15 से ज्यादा लोग
घटना की जानकारी मिलते ही डीएम और एसएसपी सहित कई अफसर मौके पर पहुंचे। राहत बचाव कार्य जारी है। बताया गया है कि पटाखा फैक्टरी में 15 से ज्यादा लोग मौजूद थे। इनमें कई बच्चे व महिलाएं भी शामिल हैं। कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios