Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमजाल में फंसाकर युवती से मंदिर में रचाई शादी, कुछ दिनों बाद पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

यूपी के चंदौली जिले में प्रेमजाल में फंसाकर युवती से मंदिर में शादी रचाई। उसके कुछ दिनों बाद पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीड़ित महिला ने विरोध किया तो उसके साथ वह मारपीट करता था और घर से बाहर निकाल दिया। 

Married in temple to girl after being trapped in a love trap after few days made video of her wife Chandauli
Author
Lucknow, First Published Jun 29, 2022, 2:51 PM IST

चंदौली: अक्सर लोग प्यार में धोखा खाते है और ऐसी कहांनियां आए दिन सामने आती रहती है। प्यार में धोखा खाना तो अब किसी के लिए आम बात हो गई है। लेकिन कभी- कभी प्यार में धोखा खाने के बाद लोग बड़े- बड़े कदम उठा लेते है। लेकिन चंदौली के इलिया इलाके से अजीबोगरीब दास्तान सामने आई है। जहां एक शातिर युवक ने पहले युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया। उसके बाद घर से भगाकर शादी कर ली। शातिर युवक की हरकतों से अंजान युवती प्यार में बिल्कुल पागल थी कि उसकी इन हरकतों पर ध्यान नहीं दे पाई।

पत्नी के विरोध करने पर करता था मारपीट
युवक ने शादी करने के बाद अपनी ही पत्नी के अश्लील वीडियो और फोटो लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवती का आरोप है कि उसने विरोध किया तो उसके साथ पति ने मारपीट कर उसे घर से भगा दिया। इस घटना से आहत युवती ने थाने में पहुंचकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर तियरी गांव के सुजीत यादव ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और तीन महीने पहले लखनऊ ले गया था। वहां उसने एक मंदिर में शादी रचाई। उसके बाद 20 मई को आरोपी युवक सुजीत उसे लेकर घर तियरी आया और अश्लील वीडियो तथा फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

घर से निकालने के बाद युवती ने दी तहरीर
युवती के अनुसार पति द्वारा वीडियो फोटो वायरल करने की बात पता चलने पर उसने कड़ा प्रतिरोध जताया। जिसके बाद उसका पति सुजीत ने उसके साथ मारपीट की और उसे घर से भगा दिया। इसी के बाद पीड़ित युवती इलिया थाने में पहुंची और घटना की तहरीर दी। उसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही युवक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376, 354, 323, 504 व 67a के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसी मामले को लेकर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किए जाने के साथ ही उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया। उन्होंने आगे कहा कि आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इंस्टाग्राम दोस्त के प्रेमजाल में फंसी युवती, शादी करने की बात कहकर बुलाया घर, फिर किया ये घिनौना काम

पड़ोस में रहने वाले युवक ने घर में खेलने आई मासूम को बनाया हवस का शिकार,दोनों परिवारों के बीच है पुरानी दोस्ती

इटावा में मंदिर के पुजारी को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, कुटिया में इस तरह दी गई दर्दनाक मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios