Asianet News HindiAsianet News Hindi

मथुरा: शादी के 15 दिन बाद नवविवाहिता ने पति को दी दर्दनाक मौत, मृतक के फोन से हुआ मामले का खुलासा

यूपी के मथुरा जिले में एक नवविवाहिता ने शादी के 15 दिन के बाद अपने पति की निर्ममता से हत्या कर दी। मृतक के मोबाइल में हुई रिकॉर्डिंग से मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है।

Mathura 15 days after marriage newlyweds gave painful death to husband matter was revealed from phone of deceased
Author
First Published Sep 18, 2022, 12:36 PM IST

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपने पति को दर्दनाक मौत दी है। बताया जा रहा है कि शादी के मजह 15 दिन बाद आरोपी महिला ने अपने पति को करंट देकर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी। इस हत्याकांड का खुलासा मृतक के मोबाइल फोन के जरिए हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस घटना में विवाहिता का प्रेमी भी उसके साथ शामिल था। 

शादी के 15 दिन बाद की पति की हत्या
इस हत्याकांड के खुलास के बाद न सिर्फ परिवारजन बल्कि पुलिस वाले भी हैरान रह गए। 15 दिन पहले शादी कर घर आई नवविवाहिता ने अपने पति को करंट देकर मार डाला। अगर मृतक के परिवार वाले उसका फोन इस्तेमाल नहीं करते तो शायद इस मामले का खुलासा भी नहीं हो पाता और परिजन मौत का कारण करंट लगने को मानते। मोबाइल की रिकॉर्डिंग से महिला के खिलाफ साक्ष्य मिला है। जिसे सुनने के बाद उसके ससुराल वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रिकॉर्डिंग के आधार पर महिला के खिलाफ कार्रवाई की है।

मोबाइल रिकॉर्डिंग से हुआ मामले का खुलासा
सीओ महावन रविकांत पराशर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के मोबाइल में उसकी पत्नी की बेवफाई और हत्या की पोल खोल दी। जिसमें आरोपी महिला अपने प्रेमी से कहती है कि उसने अपने पति को करीब 10 मिनट तक करंट दिया है। साथ ही वह शिकायत करते हुए अपने प्रेमी से यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि तुमने 11 बजे आने का वादा किया था। तुम आए क्यों नहीं? यह सुनकर पुलिस ने मामले की कड़ियां जोड़ते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। 

ढाबे पर खाने के मीनू की तरह दिखाई जाती थी लड़कियां, ऊपर बने कमरे में चल रहा था देह व्यापार का पूरा खेल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios