Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ में किराना व्यापारी को बदमाशों ने पहले मारी गोली, मौत को कन्फर्म करने के लिए कर डाला ये काम

यूपी के जिले मेरठ में किराना व्यापारी को गोली मारने के बाद धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी है। मर्डर की सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इसके अलावा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Meerut grocery merchant was shot by the miscreants first did this work to confirm death
Author
Lucknow, First Published Aug 24, 2022, 8:27 AM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में मंगलवार की देर रात किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बेखौफ बदमाशों के अंदर किसी बात का डर नहीं था, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि व्यापारी की मौत को कन्फर्म करने के लिए उसका गली भी रेत डाला। बदमाशों के अंदर एक प्रतिशत डर नहीं था इसलिए गोली मारने के बाद इस तरह की हरकत को अंजाम दिया। इलाके में सरेआम हुई हत्या के बाद से लोगों में आक्रोश फैल गया। वारदात के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस साक्ष्यों को इकत्रित करने में लगी हुई है।

मौत को कन्फर्म करने के लिए आरोपियों ने रेता गला
वहीं पुलिस हत्यारों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, लेकिन उसका अब तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के किदवई नगर का है, जहां निजामुद्दीन नाम के एक अधेड़ उम्र के किराना व्यापारी की उसी के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं बेखौफ बदमाशों ने पहले गोली मारी लेकिन जब उनको शक हुआ कि उसकी मौत नहीं हुई है तो उसका गला भी धारदार हथियार से रेत डाला। बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में इस घटना के बाद थाना लिसाड़ी गेट पुलिस पहुंची। हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारों की पहचान के लिए कई टीमें भी लगा दी है। 

आरोपियों की तलाश में जोरशोर से जुटी है पुलिस
पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से हत्यारों की शिनाख्त की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस सर्विलांस और अन्य तरीकों से भी जांच में जुटी है। मंगलवार की देर रात किराना व्यापारी की हत्या से लोगों में काफी गुस्सा पनप रहा है। पुलिस न तो अभी तक हत्या की वजह और न ही हत्यारों का कोई सुराग लगा पाई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चल पाएगा। पिछले कुछ दिनों से लगातार शहर में हत्याओं की वारदातों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है।

बस्ती: किताब देने के बहाने शिक्षक ने किशोरी से किया दुष्कर्म, मुकदमे में फंसने के डर से आरोपी ने उठाया ऐसा कदम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios