Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज का भाई लूट के आरोप में गिरफ्तार, पिता व जीजा संग मिलकर ऐसे देता था वारदात को अंजाम

यूपी के मेरठ की फेमस यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज के भाई अरमान को पुलिस ने सरिया चोरी के आरोप में गिऱफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस गैंग के 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस गिरोह में सिंगर के पिता और जीजा भी शामिल हैं। 

Meerut Singer Farmani Naazs brother arrested for robbery together with father and brother in law used to execute incident like this
Author
First Published Nov 8, 2022, 10:19 AM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज के भाई अरमान को पुलिस ने डकैती के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि फरमानी नाज "हर-हर शंभू" गाने को लेकर खासा चर्चाओं में रही थी। पुलिस के अनुसार, सिंगर का भाई अरमान सरिया लूट गिरोह का सदस्य है। पुलिस ने सरिया लूट के पूरे गिरोह को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सिंगर फरमानी के पिता और जीजा भी इस गिरोह में सक्रिय हैं। फिलहाल पुलिस उनको तलाश कर रही है। बीते सोमवार जिले की सरधना पुलिस ने एक सरिया लूट गिरोह का पर्दाफाश किया है।

कई लूट की वारदात को दिया है अंजम
बता दें कि पुलिस ने इस गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपियों से पूछताछ के बाद 200 किलो सरिया भी बरामद की गई है। इसके अलावा पुलिस ने एक पिकअप लीलैंड गाड़ी भी बरामद किया है। इस वाहन को लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया जाता था। बता दें कि हाल ही में इस गिरोह ने सरूरपुर और सरधना में लूट की वारदात और डकैती की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, फरमानी नाज का भाई इस गिरोग का सक्रिय सदस्य है। गिरफ्तारी के बाद इस गिरोह ने टेहरकी गांव स्थित निर्माणाधीन टंकी सहित कई जगहों से सरिया लूट की वारदात को अंजाम दिया जाना स्वीकार किया है।

फरमानी के पिता और जीजा को तलाश रही पुलिस
वहीं फरमानी के पिता और जीजा चोरी के माल को खपाने का काम करते हैं। बता दें कि यह गिरोह लोहे की सरिया को लूट कर उसे बाजार में बेचता है। पुलिस ने बताया कि ये लुटेरो दोबारा लूट की प्लानिंग कर रहे थे। अरमान एक शातिर अपराधी है। वह रतनपुरी मुजफ्फरपुर में रहता है। वहीं पुलिस ने फरमानी के पिता आरिफ और जीजा इरशाद की गिरफ्तारी के लिए यूपी के सभी थानों में उसकी तस्वीरें भेजी गई हैं। बता दें कि फरमानी नाज इंडियन आइडल में गोल्डन टिकट भी पा चुकी है। लेकिन उनके बच्चे की खराब तबियत के चलते उन्हें वापस आना पड़ गया था। इसके बाद से वह यूट्यूब सिंगर बन गईं। 

प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे पिता की बेटी ने बेरहमी से की हत्या, शव को भूसे में दबाया, इस तरह से खुला राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios