Asianet News Hindi

ऑफिस के लिए निकली बेटी की व्हाटस्एप पर आई ऐसी फोटो, साथ में लिखा था ये मैसेज

मामला चौरीचौरा थाना क्षेत्र का है। यहां एक टीचर अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया, पांच भाई-बहनों में दूसरे नम्बर की 23 साल की बेटी पढ़ाई के साथ वो मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी के फ्रेंचाइजी के ऑफिस में काम करती है।

missing girl suspicious photo arrived on father whatsapp
Author
Gorakhpur, First Published Sep 11, 2019, 5:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश). यहां घर से ऑफिस के लिए निकली 23 साल की लड़की मंगलवार सुबह अचानक लापता हो गई। दिन में करीब 12 बजे उसके पिता के व्हाट्सएप पर बेटी की खून लथपथ फोटो आई। साथ में मैसेज भी लिखा था। पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
मामला चौरीचौरा थाना क्षेत्र का है। यहां एक टीचर अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया, पांच भाई-बहनों में दूसरे नम्बर की 23 साल की बेटी पढ़ाई के साथ वो मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी के फ्रेंचाइजी के ऑफिस में काम करती है। जहां उसे पांच हजार रुपये सैलिरी मिलती है। इस साल उसका बीए लास्ट ईयर है। कुछ दिन तक वो एक वकील के यहां टाइपिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी है। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे बेटी ऑफिस के लिए निकली। उसने बताया था कि ऑफिस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। उसने अपना हिसाब-किताब कर वापस लौट आने की बात कही थी। 

फोटो के साथ जानें क्या लिखा था मैसेज
लड़की के पिता ने बताया, दोपहर 11.45 पर बेटे के नंबर से मेरे व्हाट्सएप नंबर पर 5 फोटो आई। जिसमें बेटी के दोनों हाथ पीछे की तरफ बंधे थे, मुंह भी बंधा था। सिर, माथे, गर्दन और कंधे पर खून लगा था। मैंने जब शाम को व्हाट्सएप चेक किया तो वो फोटो देखी। फोटो के साथ एक मैसेज भी लिखा-ले लिया तुम्हारा बदला, तुम्हारी बेटी की जान लेकर...जा रही थी ऑफिस कई महीनों बाद, आज जाके मौका मिला है...ऐसे बाप हो तुम जिनकी लड़की की लाश भी नसीब नहीं होगी। ऐसी जगह मारकर फेंका हूं। यह देख मैंने तुरंत बेटी के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन बंद आया। चौरीचौरा थाने जाकर पुलिस को जानकारी दी। 

पुलिस का क्या है कहना
सीओ चौरीचौरा सुमित शुक्ला ने बताया, केस दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी गई। लड़की के ऑफिस के कुछ कर्मचारियों से पूछताछ की गई है। युवती की हत्या हुई है या फिर यह महज धमकीभरा मैसेज था, इसकी भी जांच की जा रही है। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा। लड़की के पिता ने कंपनी के संचालक और एक कर्मचारी सहित अन्य लोगों पर अपहरण की आशांका जताई है। सभी संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। 

एसएसपी डॉ. सुनील कुमार गुप्ता ने बताया, पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। दो संदिग्धों को उठाया गया है, जांच जारी है। लड़की किस हाल में है? अभी कुछ बता नहीं सकता हूं। लड़की गायब है, उसकी तलाश और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios