Asianet News Hindi

दुनिया के नक्शे से गायब हो जाएगा पाकिस्तान, Pok भी जल्द कर लेंगे ​हासिल : मोहसिन

मोहसिन ने कहा, पाकिस्तान में आतकंवाद की नर्सरी लगती है। धारा 370 हमें पहले ही हटा देना चाहिए था। लेकिन हमसे पहले की सरकार ने कभी हिम्मत ही नहीं जुटाई। हमारी सरकार ने धारा 370 को हटाकर पड़ोसी देश की कमर तोड़ दी।

mohsin raza statement over pakistan
Author
Amethi, First Published Sep 17, 2019, 7:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमेठी (उत्तर प्रदेश). जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान को खुद अपना चेहरा आईना मे देखना चाहिए। जब पाकिस्तान बना था तो वहा 23% अल्पसंख्यक थे, आज वहां पर अल्पसंख्यक हिन्दूओं पर अत्याचार कर रहे हैं। यह अंधेरनगरी चौपट राजा जैसा हाल है। अगर पाकिस्तान की यही हरकत रही, तो बहुत जल्द वो दुनिया के नक्शे से गायब हो जाएगा। 

मोहसिन ने कहा, पाकिस्तान में आतकंवाद की नर्सरी लगती है। धारा 370 हमें पहले ही हटा देना चाहिए था। लेकिन हमसे पहले की सरकार ने कभी हिम्मत ही नहीं जुटाई। हमारी सरकार ने धारा 370 को हटाकर पड़ोसी देश की कमर तोड़ दी। जल्द ही हम पीओके को भी हासिल कर लेंगे और दुनिया से आंतकवाद का खात्मा हो जाएगा। एक दिवसीये दौरे पर अमेठी आये प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा आचनक कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचे और संपूर्ण समाधान तहसील दिवस में जनता की समस्याए सुनी। फरियादियों की समस्या सुनते समय मंत्री ने मौजूद सभी जिलास्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिया कि फरियाद लेकर आये फरियादियों की ठीक तरीके से समस्या का निस्तारण करें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios