Asianet News HindiAsianet News Hindi

पीजी कॉलेज में महिला प्रोफेसर का गंदा वीडियो बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार, छात्राओं ने सुरक्षा को लेकर उठाए सवाल

यूपी के मुरादाबाद के केजीके कॉलेज में महिला प्रोफेसर का वीडियो बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बीते शुक्रवार को कॉलेज की छात्राओं ने घटना पर कॉलेज के प्राचार्य से कुछ तीखे सवाल किए हैं।

Moradabad Accused arrested for making dirty video of female professor in PG college girl students raised important questions regarding security
Author
First Published Nov 19, 2022, 4:51 PM IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में स्थित केजीके कॉलेज के लेडीज टॉयलेट में मोबाइल छिपाकर महिला प्रोफेसर की वीडियो बनाने वाले चपरासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना के सामने आने पर पूरे कॉलेज में हड़कंप मच गया। बता दें कि मामला संज्ञान में आने के बाद कोर्ट ने स्वत: SSP को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं इस घटना को लेकर कॉलेज की छात्राओं ने भी प्रिंसिपल से तीखे सवाल पूछे हैं। छात्राओं ने शुक्रवार शाम परीक्षा के बाद कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुनील चौधरी को मामले पर एक ज्ञापन सौंपा है।

छात्राओं ने प्राचार्स से मांगा जवाब
वहीं विधि-विभाग की छात्रा शिल्पी सैनी ने सवाल पूछा कि जब कॉलेज में महिला प्रोफेसर के साथ इस तरह की घटना हो सकती है। उनकी वीडियो बनाई जा सकती है तो अन्य लड़किया कैंपस में कैसे सुरक्षित रह सकती हैं। छात्राओं ने एकजुट होकर कॉलेज के प्राचार्य से मांग की है कि फीमेल स्टाफ व छात्राओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कैंपस को सुरक्षित बनाया जाए। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद से वह सब काफी डरी हुई हैं। उनके अंदर असुरक्षा की भावना ने घर कर लिया है। हर तरफ असुरक्षा और भय का माहौल बना हुआ है।

पुलिस ने आरोपी चपरासी को किया गिरफ्तार
इसके अलावा छात्राओं ने प्रिंसिपल से कहा कि कॉलेज में छात्राओं के लिए कोई टॉयलेट की उचित व्यवस्था भी नहीं है। वहीं पूरे कॉलेज कैंपस में गर्ल्स कॉमन रूम भी नहीं है। इससे छात्राओं को और भी असुरक्षित महसूस होता है। कोर्ट के निर्देश के बाद मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं छात्राओं ने भी आरोपी चपरासी के खिलाफ सख्त एक्शन लिए जाने की मांग की है। बता दें कि बीते 10 नवंबर को चपरासी द्वारा महिला प्रोफेसर का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। महिला प्रोफेसर ने बताया कि फोन को टॉयलेट में रखी बाल्टी के पीछे छिपाया गया था।

मुरादाबाद: शिक्षिका ने बच्चों पर जमकर बरसाए थप्पड़, विद्यालय में छात्र-छात्राओं से करवाया जा रहा काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios