Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुरादाबाद: रात में गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों पर हुआ जानलेवा हमला, सिपाही की फाड़ी वर्दी, तीन आरोपी गिरफ्तार

यूपी के मुरादाबाद में गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों पर चार युवकों ने हमला कर दिया। हमले का शिकार हुए सिपाही ने बताया कि हमले के दौरान गला दबाकर हत्या की कोशिश की गई। हमले में उनकी वर्दी भी फट गई। 

Moradabad Deadly attack on policemen who went on patrol at night torn uniform of constable three accused arrested
Author
First Published Sep 16, 2022, 12:58 PM IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पुलिसकर्मियों से चार युवकों ने मारपीट की। घटना के दौरान पुलिसकर्मी गश्त करने के लिए निकले थे। पुलिसकर्मियों ने बताया कि आरोपियों ने एक सिपाही की गला दबाकर उसे जान से भी मारने की कोशिश की थी। पुलिसकर्मियों से मारपीट होते देख आसपास के लोगों ने मौके पर आकर बीचबचाव कराया। इस दौरान एक आरोपी वहां से भाग निकला। जबकि पुलिस ने अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि रात में चारो युवक अजंता होटल के पास संदिग्ध हालात में खड़े थे। होटल के पास खड़ा देख पूछताछ के दौरान युवकों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

आरोपित युवकों ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट
प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस हमले में पुलिस की वर्दी भी फट गई। वहीं हमले के शिकार हुए कांस्टेबल शिव कुमार ने कोतवाली में चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र की पीआरवी डॉयल 112 पर उनकी तैनाती है। रात में वह कांस्टेबल देवेंद्र कुमार के साथ गश्त पर निकले थे। इसी बीच उन्होंने बुध बाजार में अजंता होटल के पास 4 लड़कों को खड़ा देखा। इसके बाद पुलिसकर्मी चारों युवकों से पूछताछ करने लगे। इस दौरान कोतवाली की लैपर्ड पर तैनात कांस्टेबल ललित कुमार और होमगार्ड संजय कुमार शर्मा पर पहुंच गए।

हमले का शिकार हुए कांस्टेबल ने लिखाई FIR
कांस्टेबल शिव कुमार के अनुसार, जब उन्होंने चारों युवकों की तलाशी लेनी चाही तो उन्होंने मौजूद पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। हमले के दौरान आरोपित युवक कांस्टेबल देवेंद्र और ललित कुमार की हत्या करने के इरादे से गला दबाकर उन्हें मारने की कोशिश की और वर्दी भी फाड़ दी। शोर-शराबा सुनकर मौके पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और दो लोगों ने बीचबचाव कराया। मौजूद लोगों की मदद से पुलिसकर्मियों ने तीन लोगों को मौके पर ही हिरासत में ले लिया। जबकि एक आरोपी वहां से फरार हो गया। 

आरोपी सचिन मौके से हुआ फरार
हमले का शिकार हुए शिव कुमार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने समेत कई धाराओं में केस दर्च कर लिया है। दयानाथपुर थाना छजलैट निवासी मनीष कुमार पुत्र राम सिंह , उसके भाई अरुण, लदावली छजलैट निवासी विनोद कुमार पुत्र मल्खान सिंह और गोरखपुर निवासी सचिन के रूप में चारों आरोपियों की पहचान हुई है। पुलिस फरार आरोपी सचिन की तलाश कर रही है। 

मुकदमा वापस न लेने पर ससुर ने किया जानलेवा हमला, पीड़िता ने कहा- पति की मौत के बाद देवर ने किया था दुष्कर्म

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios