Asianet News HindiAsianet News Hindi

फेसबुक पर दोस्ती, अश्लील फोटो और फिर लाखों की मांग, मुरादाबाद में ऐसे हनीट्रैप का शिकार हुआ सिपाही

यूपी के मुरादाबाद में एक सिपाही हनीट्रैप का शिकार हो गया। फेसबुक पर महिला से दोस्ती के बाद उससे लाखों रुपए ऐंठ लिए गए। आरोपी महिला अब उससे 10 लाख की और डिमांड कर रही है। 

Moradabad policeman fell victim to honeytrap woman cheated lakhs of rupees
Author
First Published Oct 1, 2022, 4:23 PM IST

-शारिख सिद्दीकी

मुरादाबाद: जनपद में फेसबुक पर महिला मित्र ने मुरादाबाद में तैनात एक सिपाही को हनीट्रैप में फंसा लिया। आरोप है कि महिला के द्वारा वीडियो वायरल करने और दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी सिपाही को दी जा रही है। महिला धमकाने के साथ ही अभी तक लाखों रुपए भी ऐंठ चुकी है। इसके बाद अब आरोपी महिला ने सिपाही से दस लाख रुपये की और मांग की। इस मामले में सिपाही की पत्नी की तहरीर पर सिविल लाइंस थाने में आरोपी महिला, उसके पति समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

सिपाही संदीप की पत्नी ने सिविल लाइंस थाने में दर्ज कराया केस 
आपको बता दें कि पीड़ित सिपाही संदीप कुमार पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में रहता है। संदीप की पत्नी राखी ने सिविल लाइंस थाने में दर्ज कराए केस में बताया कि 2016 में उसके पति संदीप की फेसबुक पर रितिका रोहिल्ला नाम की महिला से दोस्ती हो गई थी। फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद दोनों की फेसबुक मैसेंजर पर बातें होती थी। इस दौरान पता चला कि महिला रितिका रोहिल्ला का असली नाम रेखा है और वो रुद्रपुर में अपने पति के साथ रहती है। जबकि वह मूलरूप से हरियाणा के झज्जर जनपद के बिठला की रहने वाली है। 

महिला ने सिपाही के कमरे पर पहुंचकर बनाया फोटो-वीडियो
राखी ने बताया कि वह अपनी सास की तबीयत खराब होने पर उन्हें देखने गांव गई थी। इसी दौरान महिला बहाने से पुलिस लाइन स्थित सिपाही के कमरे में पहुंच गई। आरोप है कि रेखा उर्फ रितिका ने कोल्डड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर सिपाही को पिला दिया। अर्द्धबेहोशी की हालत में आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिया था। इसके बाद महिला घर से सोने चांदी के जेवर नकदी लेकर चली गई। बाद में महिला और उसके पति सिपाही को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी पति-पत्नी वीडियो और फोटो डिलीट की बात कहकर 4 लाख 80 हजार रुपये ठग चुके हैं। अब दंपती दस लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। राखी का आरोप है कि इससे उसके पति अवसाद में आ गए हैं। सीओ सिविल लाइंस अनूप कुमार द्वारा बताया गया कि मामले को लेकर मुकदमा न्यायालय के आदेश पर दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की विवेचना में लगी हुई है जल्द ही आरोपी महिला को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। 

मेरठ थाना बन गया अखाड़ा, महिला सिपाही पर हमला कर फाड़ डाली वर्दी, केस दर्ज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios