Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 मिनट में हिंदू देवी-देवताओं को दी थी 100 से अधिक गालियां, 19 घंटे में पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अश्लील और अभद्र वीडियो अपलोड करने वाली यूट्यूबर हीर खान को पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुकदमा दर्ज करने के बाद 19 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है।

More than 100 lanes were given to Hindu deities in 4 minutes police arrested in 19 hours kpl
Author
Prayagraj, First Published Aug 26, 2020, 9:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रयागराज(Uttar Pradesh). सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अश्लील और अभद्र वीडियो अपलोड करने वाली यूट्यूबर हीर खान को पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुकदमा दर्ज करने के बाद 19 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। प्रयागराज पुलिस ने खुल्दाबाद थाने में यूट्यूबर हीर खान के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था।

यूट्यूब में पोस्ट किए गए वीडियो में 28 वर्षीय हीर खान ने हिंदू देवी-देवताओं के लिए अभद्र और अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया था। यूट्यूब पर डाले गए वीडियो में हीर खान ने 3 मिनट 58 सेकेंड नॉन स्टॉप हिंदू देवी-देवताओं को 100 से अधिक बार गन्दी गालियां दी थीं। इसके बाद पुलिस ने प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में मुकदमा दर्ज किया था। फिलहाल पुलिस इस मामले में अब आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

FIR लिखने के चौबीस घंटे के अंदर गिरफ्तारी
मुकदमा लिखे जाने के बाद 24 घंटे के भीतर ही एसओजी और खुल्दाबाद थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए यूट्यूबर हीर खान को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। खुल्दाबाद थाने में यूट्यूबर हीर खान से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो, जिसमें हिंदू देवी-देवताओं के विरूद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की जा रही थी। जिस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना खुल्दाबाद में मुअसं 225/2020 धारा 153ए/505 भादवि व 66 आईटी एक्ट पंजीकृत कर अभियुक्ता सना उर्फ हीर उर्फ परी पुत्री स्वर्गीय मोहम्मद हारून, निवासी 212 नरूल्ला रोड, थाना खुल्दाबाद, प्रयागराज को गिरफ्तार किया गया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios