Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुस्लिम IPS अफसर ने जन्माष्टमी पर उतारी कान्हा की आरती, हर शख्स कर रहा है उनकी तारीफ

जन्माष्टमी पर्व को ललितपुर की पुलिस लाइन में भी धूमधाम से मनाया गया। यहां इस बार कुछ अलग तस्वीरे देखने को मिली हैं। दरअसल पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने कृष्ण जन्माष्टमी की विधि-विधान पूजा अर्चना कर एक धार्मिक एकता की मिसाल पेश की है।

muslim ips officer bag celebrate krishna janmashtami
Author
Lalitpur, First Published Aug 25, 2019, 1:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ललितपुर (यूपी). शनिवार को देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया गया। मंदिरों में श्रद्धालु भारी संख्या में पहुंचे। जन्माष्टमी पर्व को ललितपुर की पुलिस लाइन में भी धूमधाम से मनाया गया। लेकिन यहां इस बार कुछ अलग तस्वीर देखने को मिली है। दरअसल पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने कृष्ण जन्माष्टमी की विधि-विधान पूजा अर्चना कर एक धार्मिक एकता की मिसाल पेश की है। बेग ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच बाल गोपाल की आरती उतारी। 

पुलिस अधीक्षक की हर शख्स कर रहा है तारीफ
मंदिर में बेग हाथ जोड़कर करीब आधा घंटे तक पूजा पाठ करते नजर आए। इसी दौरान लोगों ने भी उन्हीं के द्वारा भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव कराया गया।  गौरतलब है कि इसके पूर्व सावन के महीने में पुलिस अधीक्षक ने थानेश्वर मन्दिर जाकर भगवान शिव की पूजा अर्चना कर आपसी सौहार्द और धर्मों के प्रति एकता रखने का सन्देश दिया था। पुलिस अधीक्षक के इस कार्य की पूरे जनपद में सराहना हो रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios