Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुजफ्फरनगर: खेत गया किसान नहीं आया वापस, परिजनों को फोन पर मिली मौत की सूचना, सड़क पर जाम लगाकर हुआ प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर जनपद में खेत में पानी लगाने गए किसान की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस के काफी समझाने के बाद जाम को खुलवाया जा सका। 

muzaffarnagar farmer shot dead villagers block road police investigate
Author
Muzaffarnagar, First Published Jun 27, 2022, 8:29 AM IST

मुजफ्फरनगर: जनपद में देर रात खेत में पानी चलाने के लिए गए किसान की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना ग्रामीणों की ओर से मृतक के परिजनों को दी गई। घटना के सामने आने के बाद मृतक किसान के परिजनों और ग्रामीणों ने हत्यारों की मांग करते हुए सड़क पर जाम लगाया। उन्होंने शव को मेरठ शामली मार्ग पर रखकर जाम लगाया। जिसके बाद मौके पर अधिकारियों के साथ भारी पुलिस फोर्स जाम को खुलवाने के लिए पहुंची। घंटों की मशक्कत के बाद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर जाम खुलवाया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

खेत में पानी चगाने गया था किसन 
मुजफ्फरनगर जनपद के फुगाना थाना क्षेत्र में फुगाना निवासी किसान सतेंद्र उर्फ पप्पू (43) देर शाम खेत में पानी चलाने के लिए गए थे। काफी देर तक वापस न आने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। इसके बाद ग्रामीणों ने किसान के परिजनों को फोन कर सूचित किया कि बस अड्डे के पास सतेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह सूचना मिलते ही परिजनों मौके पर पहुंचे और उनका आक्रोश सामने आया। मृतक किसान के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए उसके शव को सड़क पर रख मेरठ शामली रोड पर जाम लगा दिया। 

पुरानी रंजिश की भी बात आ रही सामने 
मामले की जानकारी मिलते ही एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामले को शांत करवा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसी के साथ मामले में पुलिस ने देर रात मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया। जांच पड़ताल के बीच पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की। मृतक के भाई ने पुलिस को जानकारी दी कि उन्हें फोन के माध्यम से इस घटना की जानकारी लगी। जब तक वह मौके पर पहुंचते तब तक उनके भाई की मौत हो चुकी थी। मामले में पुरानी रंजिश की भी बात निकलकर सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस मामले को लेकर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 

ढाई घंटे तक वृंदावन में रहेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, करीब 6 घंटे तक बंद रहेगा शहर का यातायात

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा में लगाए गए चार लंगूर बंदर, जानिए क्या है वजह?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios