Asianet News HindiAsianet News Hindi

लव जिहाद का शिकार हुई प्रयागराज की किशोरी का नहीं मिल रहा कोई सुराग, हिंदू संगठन ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

यूपी के प्रयागराज जिले के पूरामुफ्ती की 17 वर्षीय किशोरी तीन अगस्त से गायब हो गई। उसके पिता ने अगले दिन ही जाकर अपहरण समेत अन्य आरोपों में रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसी वजह से हिंदू संगठन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है।

No clue being found Prayagraj teenager became victim love jihad Hindu organization serious allegations against police
Author
Lucknow, First Published Aug 11, 2022, 8:50 AM IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की संगमनगरी प्रयागराज में लव जिहाद का शिकार हुई किशोरी नहीं मिल रही है। छन दिन के बाद भी पुलिस किशोरी को ढूंढ़ नहीं पाई है। किशोरी के गायब होने की रिपोर्ट उसके परिजनों ने चार अगस्त को ही दर्ज करा दी थी। रिपोर्ट के दर्ज होने के बाद से पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी है। मगर अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका। इसी वजह से राष्ट्रीय हिंदू संगठन ने पुलिस पर लापरावाही का आरोप लगाकर आईजी कार्यालय के घेराव की चेतावनी दी है। एक हफ्ते होने के बाद भी किशोरी को कुछ पता नहीं चलने के बाद संगठन में काफी आक्रोश है।

हिंदू संगठन ने पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप
जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी पूरामुफ्ती की रहने वाली है। वह बीते तीन अगस्त की रात से लापता हो गई। उसके पिता ने दूसरे दिन थाने में जाकर साकिब व उसके घरवालों के खिलाफ अपहरण समेत अन्य आरोपों में रिपोर्ट दर्ज कराई थी लेकिन उसका अब तक कुछ पता नहीं चला है। इसी वजह से राष्ट्रीय हिंदू संगठन के जीतेंद्र मिश्रा ने पूरामुफ्ती पुलिस पर लापरवाही समेत तमाम आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि इशरत नाम के व्यक्ति ने किशोरी के भाई से दबिश के लिए गाड़ी व अन्य इंतजाम करने का दबाव डाला और वह थाने के एक दरोगा के लिए काम करता है।

आईजी कार्यालय का घेराव करके करेंगे आंदोलन
राष्ट्रीय हिंदू संगठन के जीतेंद्र मिश्रा का कहना है कि रक्षाबंधन पर 11 अगस्त को इस मामले को लेकर आईजी कार्यालय का घेराव किया जाएगा। तो वहीं दूसरी ओर पूरामुफ्ती एसओ उपेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि किशोरी व आरोपी की तलाश में टीमें गैरजनपदों में दबिश दे रही हैं। पीड़ित परिजनों से फोन पर बातचीत करने वाला प्राइवेट व्यक्ति बताया जा रहा है। पर वह कौन है, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। लव जिहाद को लेकर राज्य में कई मामले सामने देखने को मिल चुके है, जिसमें आरोपी दुष्कर्म के बाद युवती को पूरा सच बताते है। 

गोरखपुर के मुन्नाभाई के इलाज से गई बच्चे की जान, डिग्री देखकर पुलिस भी हो गई हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios