Asianet News HindiAsianet News Hindi

नोएडा: जानिए कौन है गालीबाज महिला, गार्ड के साथ अभद्रता से लेकर गिरफ्तारी तक उठ रहे कई सवाल 

नोएडा की सोसाइटी से महिला का वीडियो वायरल होने के बाद जमकर आलोचना हो रही है। इस बीच गार्ड से अभद्रता करने वाली आरोपी महिला भव्या रॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

noida bhavya roy abusive lady know what happened in this case
Author
Noida, First Published Aug 21, 2022, 7:37 PM IST

नोएडा: पॉश सोसाइटी का एक वीडियो 21 अगस्त की सुबह से जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला सिक्योरिटी गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां दे रही है। वह गार्ड का कॉलर पकड़कर उसे धक्का देने का भी प्रयास करती है। इस बीच वह मौजूद अन्य गार्डों को अदब में लेने के लिए वह पुलिस को बुलाने की भी बात करती है। महिला की गालीगलौज से परेशान होकर गार्ड अपना आईकार्ड तक उतार देता है और वर्दी पर लगा बिल्ला फाड़ने का प्रयास करता है। इस पूरी घटना का वीडियो लोग जमकर शेयर कर रहे हैं औऱ महिला पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस बीच पुलिस महिला को पूछताछ के लिए फ्लैट से थाने लेकर आई जहां उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

चंद सेकेंड की देरी पर जमकर दी गालियां 
रिपोर्टस की माने तो यह मामला 20 अगस्त का है। नोएडा के सेक्टर 128 में जेपी विश टाउन सोसाइटी के इस वीडियो में जो महिला दिखाई दे रही है उसका नाम भव्या रॉय है। वह शाम तकरीबन 5 से 6 बजे के बीच में अपनी होंडा सिटी कार लेकर सोसाइटी से बाहर निकल रही थी। इसी बीच सोसाइटी से बाहर जाने वाली गाड़ी का नंबर गार्ड नोट करने लगा। इसके बाद गेट खोलने में कुछ सेंकेड की देरी हुई तो भव्या भड़क गई। वह शीशा नीचे कर गार्ड को गालियां देने लगीं। जब गार्ड ने इसका विरोध किया तो वह और भी भड़क गई और गाड़ी से नीचे आ गई। 

जमकर पी रखी थी शराब 
भव्या की ओर से साथी गार्ड को दी जा रही भद्दी भद्दी गालियां सुनकर अन्य गार्ड भी वहां पहुंच गए और बीच बचाव का प्रयास हुआ। हालांकि इसी बीच भव्या के उग्र रूप को देख एक गार्ड ने ही इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से वह गालियां दे रही हैं औऱ गार्ड को मारने का भी प्रयास करते हुए पकड़कर खींच रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लगातार महिला पर ठोस एक्शन की मांग हो रही है। बताया जा रहा है कि गाली-गलौज करने वाली महिला भव्या रॉय पेशे से वकील हैं। वह सोसाइटी के ही एक फ्लैट में रहती हैं। जब यह पूरी घटना हुई तो भव्या में जमकर शराब पी रखी थी। 

शुरुआत से अंत तक क्या-क्या हुआ 
* 20 अगस्त की शाम को जेपी विश सोसाइटी में गेट खोलने को लेकर जमकर विवाद हुआ। 
* शाम 5 से 6 बजे के बीच जमकर भव्या ने सोसाइटी के गार्ड को गालियां दी। 
* 21 अगस्त की सुबह से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। 
* सुबह 10 बजे तक देश की कई बड़ी हस्तियों ने वीडियो को साझा कर कार्रवाई की मांग की। 
* 21 अगस्त को ही दोपहर 2 बजे पुलिस जेपी विश टाउन पहुंची। 
* दोपहर 2.30 बजे महिला पुलिस के साथ भव्या थाने पहुंची और उनसे पूछताछ की गई। हालांकि सोसाइटी से उन्हें ले जाने औऱ पूछताछ के बीच वीआईपी ट्रीटमेंट पर कई सवाल खड़े हुए। 
* शाम 4 बजे पुलिस ने भव्या की गिरफ्तारी की आधिकारिक पुष्टि की। 

नोएडा: जमकर वायरल हुआ गार्ड को गाली देने का वीडियो, पुलिस ने सोसाइटी की महिला को किया गिरफ्तार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios