NRI का 1 करोड़ की ज्वेलरी से भरा बैग कैब में छूटा, नोएडा पुलिस ने सिर्फ 4 घंटे में खोज डाला

| Dec 01 2022, 05:58 PM IST

NRI का 1 करोड़ की ज्वेलरी से भरा बैग कैब में छूटा, नोएडा पुलिस ने सिर्फ 4 घंटे में खोज डाला

सार

यूपी के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एक होटल में बेटी की मेहंदी की रस्म में पहुंचे एनआरआई का आभूषण से भरा बैग कैब में छूट गया। सूचना पर पुलिस ने कैब चालक का पता लगाया और कड़ी मशक्कत के बाद बैग को चार घंटे में बरामद कर लिया।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एनआरआई का आभूषण से भरा हुआ बैग कैब में छूट गया। दरअसल शहर के वेस्ट स्थित होटल में बेटी की मेंहदी की रस्म में पहुंचे। उनका एक करोड़ से अधिक ज्वेलरी से भरा बैग कैब में छूट गया था। स्विट्जरलैंड निवासी निखिलेश सिन्हा बुधवार की रात वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित होटल में पहुंचे और उससे उतरने के बाद होटल में गए। इसके बाद उन्हें पता चला कि आभूषणों से भरा बैग उनका कैब में ही रह गया है। सूचना के बाद पुलिस ने कैब चालक का पता लगाया और फिर चार घंटे में ज्वेलरी से भरा बैग खोज निकाला।

ब्रिटेन से अपनी बेटी की शादी के लिए आए है ग्रेटर नोएडा
पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि ब्रिटेन से अपनी बेटी की शादी में आया एक अनिवासी भारतीय एक करोड़ रुपये से अधिक के आभूषण और कीमती सामान से भरा बैग भूल गया। उन्होंने आगे बताया कि स्थानीय पुलिस थाने की एक टीम द्वारा पास के गाजियाबाद जिले में ऊबर कैब का पता लगाने के चार घंटे के अंदर बैग और उसकी सामग्री को बरामद कर लिया गया। आगे कहते है कि निखिलेश कुमार सिन्हा अपने परिवार के साथ लंदन में रहते हैं और वे अपनी बेटी की शादी में ग्रेटर नोएडा आए हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

बैग में पूरी तरह से ज्वेलरी है सुरक्षित, पुलिस स्टेशन में खोला बैग
स्थानीय पुलिस स्टेशन के प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि परिवार शाम करीब 4 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचा, जिसके बाद तुरंत तलाश शुरू की गई। परिवार ने कैब ड्राइवर का नंबर दिया और हमने पूछताछ की फिर गुरुग्राम में उबर के कार्यालय से इसके लाइव स्थान के बारे गाजियाबाद में इसका पता चला। उन्होंने आगे बताया कि चार घंटे की तलाशी के बाद कैब चालक गाजियाबाद के लाल कुआं इलाके में मिला और वाहन से बैग बरामद किया गया जिसमें सारा सामान सुरक्षित था। बैग को बंद कर दिया गया था और पुलिस स्टेशन में शिकायतकर्ता, उसके रिश्तेदारों और ड्राइवर के सामने खोला गया था। उन्होंने आगे बताया कि सभी गहने, जिनकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये है। वह बैग में पूरी तरह से सुरक्षित पाए गए, जिसे उनको सौंप दिया गया। परिवार ने पुलिस द्वारा किए गए कार्यों के लिए आभार व्यक्त किया।

डूबने से नहीं खराब फेफड़े और लिवर से हुई थी मौत, मर्डर की शिकायत पर हुआ था चूहे का पोस्टमार्टम

सिद्धार्थनगर में लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग से गैंगरेप, हैवानों के सामने जान के लिए गिड़गिड़ाती रही पीड़िता

कानपुर: पति ने पत्नी की मौत से पहले बेरहमी सी की थी पिटाई, मां-बेटे की मौत को लेकर सामने आया चौंकाने वाला सच

5 महीने से पड़ोसन के घर में घुसकर करता अश्लील हरकतें, पीड़ित परिवार BJP नेता पर लगा रहे हैं गंभीर आरोप

8 साल से लिव इन में रहकर क्लर्क ने शादी से किया इंकार, SP ऑफिस पहुंचकर पीड़िता ने खुलेआम दी ऐसी चेतावनी