Asianet News HindiAsianet News Hindi

गालीबाज नेता गिरफ्तार: नोएडा पुलिस ने मेरठ से श्रीकांत त्यागी को धर दबोचा

नोएडा में महिला से बदसलूकी करने वाला भाजपा का गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को अभी-अभी नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। श्रीकांत को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया है। अब उसे नोएडा ले जाने की तैयारी हो रही है। श्रीकांत त्यागी के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ भी सख्त हो गये थे।  
 

Noida Police arrested Shrikant Tyagi from Meerut
Author
Lucknow, First Published Aug 9, 2022, 11:48 AM IST

नोएडाः गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के साथ तीन और लोगों को पकड़ा गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। आखिरकार, मंगलवार सुबह वह पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। 

नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की एक और कार बरामद की है, जिस पर विधानसभा का स्टीकर लगा हुआ है। इतना ही नहीं, इस गाड़ी पर बीजेपी का झंडा भी लगा है। पुलिस के मुताबिक यह कार याकूबपुर से बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि, श्रीकांत त्यागी इसी कार में बैठकर फरार हुआ था और इस कार को छोड़कर वह आगे निकल गया था। स्थानीय ग्रैंड ओमैक्स सिटी में महिला से बदसलूकी करने वाला, भाजपा के शीर्षस्थ नेताओं का करीबी श्रीकांत त्यागी कई दिन से फरार चल रहा था। 

नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी पर गैंग्स्टर के तहत 25 हजार का ईनाम भी घोषित कर रखा था। नोएडा पुलिस की 8 टीमें 3 राज्यों में उसकी तलाश भी कर रही थी। प्रशासन ने सोमवार को उसके घर पर अवैध निर्माण को तोड़ भी दिया था। इतना ही नहीं, जीएसटी की टीम ने भंगेल में उसकी दुकानों पर छापेमारी भी की थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios