Asianet News HindiAsianet News Hindi

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु ने बीजेपी सांसद महेश शर्मा पर लगाया गंभीर आरोप, बीजेपी ने सीबीआई जांच की मांग की

नोएडा में श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने बीजेपी सांसद महेश शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अनु त्यागी ने बीजेपी सांसद पर धमकी देने का आरोप लगाया है। वहीं बीजेपी ने इस मामले में जांच की मांग की है। 

noida shrikant tyagi wife anu tyagi accuses mp mahesh sharma of threatening
Author
First Published Sep 29, 2022, 10:52 AM IST

नोएडा: ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पौधे लगाने को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मामले में श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने गौतमबुद्धनगर के सांसद महेश शर्मा पर गंभीर आरोप लगाया है। अनु ने कहा कि सांसद महेश शर्मा के द्वारा उन्हें धमकाया जा रहा है। वहीं भाजपा की ओर से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की गई है। भाजपा स्थानीय इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने मीडिया से बातचीत में सांसद के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम इस पूरे मामले की जांच सीबीआई या फिर किसी अन्य स्वतंत्र जांच एजेंसी से करवाए, जिससे सारा सच सामने आ सके। 

सांसद से बताया खतरा, सुरक्षा की लगाई गुहार
अनु त्यागी के द्वारा भाजपा नेता और लोकसभा सांसद महेश शर्मा के खिलाफ धमकी देने का आरोप उस दौरान लगाया गाय जब वह ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के बाहर अपना विरोध जता रही थी। विरोध के दौरान वह त्यागी समुदाय के लोगों को संबोधित कर रही थीं। इसी बीच उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई सिर्फ महेश शर्मा से है और उनसे ही हमें खतरा है। हमें सुरक्षा की जरूरत है। ज्ञात हो कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी विवाद मामले में महेश शर्मा 6 अगस्त की शाम को सोसाइटी पहुंचे थे। श्रीकांत त्यागी के द्वारा पहले भाजपा का पदाधिकारी होने का दावा किया गया था। हालांकि इस पूरे मामले के सामने आने के बाद पार्टी ने उनसे किसी भी तरह के संबंध से साफ इंकार किया था। 

बीजेपी ने सीबीआई जांच की मांग की
वहीं अब इस मामले में अनु त्यागी के द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता भी महेश शर्मा के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में अतिक्रमण का मुद्दा है और उस मामले को पूरी तरह से नोएडा प्राधिकरण ही संभाल रहा है। इस मामले में पार्टी या फिर सांसद के द्वारा कोई भी शिकायत नहीं की गई। यहां तक अतिक्रमण को लेकर भी न तो पार्टी ने शिकायत की न ही सांसद ने। कोई भी नोएडा प्राधिकरण की जांच में किसी भी तरह का हस्तक्षेप नहीं कर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि अनु त्यागी के द्वारा जो सांसद से जान को खतरा बताया गया है दरअसल यह सांसद महेश शर्मा की छवि को खराब करने की साजिश है। 

दोस्ती, प्यार और फिर धोखे से बुलाकर गैंगरेप, बस्ती के 3 डॉक्टरों पर लखनऊ की युवती ने लगाया गंभीर आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios