Asianet News Hindi

काशी में पीएम मोदी की जनसभा में काले कपड़े पहने लोगों की नो एंट्री, ब्लैक मास्क और टोपी भी उतरवाई

पीएम मोदी की रैली के दौरान कुछ आरएसएस वर्कर अपनी ड्रेस पहने और काले रंग की टोली लगाकर भी पहुंचे हुए थे। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उनकी काली टोपी को उतरवा लिया। इसके बाद उनको जनसभा में जाने की इजाजत दी गई। 

pm modi visit bhu varanasi People not allowed wearing black dress
Author
Varanasi, First Published Jul 15, 2021, 1:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी (उत्तर प्रदेश). वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी कई योजनाओं की सौगात जनता सौंप रहे हैं। इस दौरान प्रशासन सुरक्षा को लेकर अलर्ट है। पीएम के कार्यक्रम स्थल पर काले रंग को अनुमति नहीं है। यानि कोई  काले शर्ट पहनकर आ रहा है तो उसे अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। इतना नहीं आरएसएस के स्वयंसेवकों की काली टोपी तक को सुरक्षाकर्मियों ने उतरवा दी है। यहां तक जो कोई काले रंग का मास्क पहले हुए है उसे भी बाहर रोक दिया जा रहा है।

पीएम को सुनने के लिए विनती करते रहे लोग, नहीं जाने दिया अंदर
दरअसल, काशी हिंदू विश्वविद्यालय के आईआईटी खेल मैदान में पीएम मोदी ने जनता को संबोधित किया। कोई उनकी इस रैली में विरोध ना कर सके इसलिए मैदान के बाहर ही काले पेंट, शर्ट या टी-शर्ट पहने लोगों को मैन गेट पर रोक लिया गया। इतना नहीं जो लोग काले रंग का मास्क भी लगाए हुए थे, उनको भी अदंर नहीं जाने दिया। इस दौरान सुरक्षा अधिकारियों से अदंर जाने की विनती करते रहे, लेकिन वह अंदर एंट्री नहीं कर पाए। अधिकारियों ने दो टूक कहा-आप काला कलर पहने हैं, इसलिए आपको नहीं जाने दिया जाएगा।

कुछ ने कहा-सही तो कुछ बोले यह गलत है
पीएम मोदी की रैली के दौरान कुछ आरएसएस वर्कर अपनी ड्रेस पहने और काले रंग की टोली लगाकर भी पहुंचे हुए थे। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उनकी काली टोपी को उतरवा लिया। इसके बाद उनको जनसभा में जाने की इजाजत दी गई। हालांकि कई लोगों ने इस दौरान बाहर ही विरोध करना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि अगर काले रंग के कपड़ों को अंदर जाने की अनुमति नहीं थी तो पहले इसकी सूचना देनी चाहिए थी। दूर-दूर से हम लोग पीएम को सुनने के लिए आए हुए हैं, लेकिन पुलिस अंदर नहीं जाने दे रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios