Asianet News HindiAsianet News Hindi

ढाबा संचालकों को निर्वस्‍त्र कर पीटने के मामले पर पुलिस ने लिया बड़ा एक्‍शन, जानें क्या है पूरा मामला

ढाबा मालिक और उसके भाई की निर्ममता से पिटाई करने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने आरोपित सिपाहियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है। बताया जा रहा है कि खाने के पैसे मांगने पर नशे में धुत सिपाहियों ने उनकी पिटाई कर दी थी।
 
 

Police took a big action on the matter of beating Dhaba operators naked know what is the whole matter
Author
First Published Aug 28, 2022, 8:34 PM IST

अंबेडकरनगर: यूपी के अंबेडकरनगर में खाकी एक बार फिर शर्मसार हुई है। ऐसा ही एक मामला अंबेडकरनगर से सामने आया है। जहां पर वर्दी का रौब और शराब के नशे में धुत दो सिपाहियों ने ढाबा मालिक को बेवजह पीट दिया। बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार की रात अलीगंज थाने के पीआरबी में तैनात रंजय यादव और राजेश यादव ढाबे पर खाना खाने गए थे। खाना खाने के बाद जब ढाबा संचालक ने पैसे मांगे तो उसे वर्दी का रौब दिखाकर उसकी पिटाई कर डाली।

वर्दी का रौब दिखाकर ढाबा संचालक से की मारपीट
अलीगंज थाना के चक आसोपुर गांव के निवासी संदीप यादव सम्हरिया चौराहे पर ढाबे का संचालन करते हैं। इस दौरान उनके पिता और भाई भी उनका सहयोग करते हैं। जानकारी के अनुसार, जब दोनों सिपाही खाना खाकर वापस जाने लगे तो ढाबा मालिक उनसे खाने के पैसे मांगने लगा। जिस पर सिपाहियों ने गाली देते हुए उसके छोटे भाई मुलायम को थप्पड़ जड़ दिया। जब दोनों सिपाहियों का इतने पर भी मन नहीं भरा तो उन्होंने अलीगंज थाने में फोन कर और सिपाहियों को मौके पर बुला लिया।

पीड़ित को थाने में निर्वस्त्र कर पीटा
मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे कांस्टेबल शिवेंद्र प्रताप सिंह और इंद्रपाल यादव ने मामले को सुलझाने के बजाय ढाबा संचालक और उसके भाई की पिटाई करते हुए थाने ले आए। पीड़ितों ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान उनके गल्ले में जितने रूपए रखे थे वह भी रूपए भी सिपाही रंजय ने निकालकर अपने पास रख लिया। इसके बाद पीड़ितों को थाने ले जाकर उनको निर्वस्त्र कर पुलिसवालों ने उनकी बेरहमी से जमकर पिटाई कर दी। 

पांचो आरोपित सिपाहियों को किया गया सस्पेंड
इस घटना के बाद पीड़ित संदीप ने मामले की लिखित शिकायत सीएम योगी और उनके वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को भी दे दी। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अजीत सिन्हा ने मामले पर एक्शन लेते हुए कांस्टेबल रंजय यादव, अलीगंज थाने पर तैनात हेड कांस्टेबल शिवेंद्र प्रताप सिंह व इंद्रपाल यादव, कंप्यूटर आपरेटर मंजीत यादव और पीआरवी के हेड कांस्टेबल राजेश यादव को तत्काल ससपेंड कर दिया। क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।\

अंबेडकरनगर में घरेलू हिंसा से परेशान महिला ने किया पति का ऐसा हाल, 4 बच्चों के सिर से उठा मां-बाप का साया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios