Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिना वर्दी के जालसाज को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस, लोगों ने बदमाश समझ कर दी पिटाई

यूपी के कन्नौज जनपद की क्राइम ब्रांच टीम पर लोगों ने हमला बोलते हुए दारोगा की पिस्टल छीन ली। बात उस समय बिगड़ गई जब कन्नौज की क्राइम ब्रांच टीम ठगी के एक आरोपी को गिरफ्तार करने गई। पुलिस टीम ने वर्दी में नही थी। जिससे लोग उन्हें पहचान नही पाए। आरोपी के परिजनों ने उन्हें बदमाश समझा और घेर कर उनकी पिटाई शुरू कर दी

Police went to arrest the fraudster without uniform people deemed the miscreant and beaten kpl
Author
Kanpur, First Published May 30, 2020, 12:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर(Uttar Pradesh). यूपी के कन्नौज जनपद की क्राइम ब्रांच टीम पर लोगों ने हमला बोलते हुए दारोगा की पिस्टल छीन ली। बात उस समय बिगड़ गई जब कन्नौज की क्राइम ब्रांच टीम ठगी के एक आरोपी को गिरफ्तार करने गई। पुलिस टीम ने वर्दी में नही थी। जिससे लोग उन्हें पहचान नही पाए। आरोपी के परिजनों ने उन्हें बदमाश समझा और घेर कर उनकी पिटाई शुरू कर दी। लोगों ने क्राइम ब्रांच के दारोगा की पिस्टल भी छीन ली। क्राइम ब्रांच के साथ स्थानीय पुलिस चौकी के दो वर्दीधारी सिपाही भी थे। लेकिन उनकी भी पिटाई कर वर्दी फाड़ दी गई। हालांकि उसके बाद पहुंची इलाकाई पुलिस फ़ोर्स ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र के औनाह में डेढ़ लाख की ठगी के आरोपी रवि को गिरफ्तार करने के लिए कन्नौज जिले की क्राइम ब्रांच टीम पहुंची। पुलिस टीम उस समय वर्दी में नही थी। जिसके कारण आरोपी के परिजन उन्हें पहचान नही पाए। पुलिस जब आरोपी को पकड़ कर ले जाने लगी तब परिजन पुलिस टीम से भिड़ गए। लोगों ने घेर आकर पुलिस टीम की जमकर पिटाई की। गुस्साए लोगों ने दारोगा की पिस्टल भी छीन लिया।

Police went to arrest the fraudster without uniform people deemed the miscreant and beaten kpl

भारी संख्या में पुलिस पहुंची गांव तब गिरफ्तार हुआ आरोपी 
ठगी के आरोपी रवि के परिजनों पर आरोप है कि उन्होंने पुलिस टीम पर हमला बोलकर दरोगा की पिस्टल भी छीन ली। हालांकि इसके बाद पुलिस टीम ने अधिकारियों को सूचित किया जिसके बाद थाने से पूरी फोर्स मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों द्वारा पुलिस वालों की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल  मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

Police went to arrest the fraudster without uniform people deemed the miscreant and beaten kpl

पुलिस पर हमले के आरोपियों पर होगी कड़ी कार्रवाई 
एडिशनल एसपी अनूप कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस द्वारा वैधानिक कार्यवाही की गई है आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है। मार-पीट के अन्य आरोपियों पर भी नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।
 

सेलेब्स की हरकत से लेकर बच्चों की बलि तक...वीडियो देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें...

खतरनाक हो सकता है सेनेटाइजर, संभल कर करें यूज

सलमान ने की ऐसी हरकत कि चौंक गई अनिल कपूर की बेटी

पूजा के नाम पर दी 140 बच्चों की बलि, कब्र खोदी तो खुले चौंकाने वाले राज

शख्स को देखते ही लड़की ने फैलाए पैर, देखते ही देखते वायरल हुआ 5 सेकंड का वीडियो

तेंदुए ने हवा में उछलकर एक शख्स पर अटैक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios