Asianet News Hindi

सपा नेता ने CAA हिंसा आरोपियों के बगल लगा दिया सेंगर व चिन्मयानंद का पोस्टर, पुलिस महकमे में हड़कंप

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के दौरान राजधानी में उपद्रव के आरोपितों का बैनर-पोस्टर लगाने के मामले में एक नई कड़ी जुड़ गई है। दरअसल सपा नेता आईपी सिंह ने योगी सरकार द्वारा CAA हिंसा के आरोपियों के लगाए गए पोस्टर के बगल नए पोस्टर लगा दिए। इन पोस्टरों में उन्नाव गैंगरेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर,और छात्रा से यौन शोषण के मामले में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद की फोटो है। इसकी जानकारी जब पुलिस महकमे को हुई तो हड़कंप मच गया। 

poster of sengar and chinmayanand put up by SP leader beside caa violence accused posters kpl
Author
Lucknow, First Published Mar 13, 2020, 11:14 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh). नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के दौरान राजधानी में उपद्रव के आरोपितों का बैनर-पोस्टर लगाने के मामले में एक नई कड़ी जुड़ गई है। दरअसल सपा नेता आईपी सिंह ने योगी सरकार द्वारा CAA हिंसा के आरोपियों के लगाए गए पोस्टर के बगल नए पोस्टर लगा दिए। इन पोस्टरों में उन्नाव गैंगरेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर,और छात्रा से यौन शोषण के मामले में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद की फोटो है। इसकी जानकारी जब पुलिस महकमे को हुई तो हड़कंप मच गया। 

बता दें कि योगी सरकार द्वारा बीते वर्ष 19 दिसंबर को लखनऊ में CAA के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के आरोपियों के पोस्टर लखनऊ के विभिन्न चौराहों पर लगवाए गए हैं। इसमें इनकी फोटो, नाम पता  चीजें लिखी गई हैं। इसी को लेकर सपा नेता आईपी सिंह ने लोहिया पार्क चौराहे पर इन पोस्टर्स के बगल नए पोस्टर लगवा दिए। इन पोस्टर में यौन शोषण के आरोप में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद और उन्नाव गैंगरेप मामले के दोषी कुलदीप सिंह सेंगर की फोटो है। इसमें लिखा गया है कि ये हैं प्रदेश की बेटियों के आरोपित, इनसे रहें सावधान। इसके अलावा बैनर में बेटियां रहें सावधान, सुरक्षित रहे हिन्दुस्तान का नारा भी दिया गया है।

पुलिस को नहीं लगी खबर, सपा नेता ने खुद किया ट्वीट 
सपा नेता द्वारा इनहोर्डिंग्स लगवाए जाने की पुलिस व खुफिया एजेंसियों को भनक तक नहीं लगी। होर्डिंग लगने के बाद सपा नेता आईपी सिंह द्वारा खुद इनकी फोटो ट्वीट की गई और इसकी जानकारी गई। इसकी सूचना जब गोमतीनगर पुलिस को हुई तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में इन्हे हटवाया जाने लगा। 

सपा नेता ने दोबारा ट्वीट कर कसा तंज 
सपा नेता आईपी सिंह द्वारा चौराहों पर होर्डिंग लगवाने की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई। इस पर आईपी सिंह द्वारा फिर से ट्वीट कर लिखा गया बलात्कारियों के सम्मान में यूपी पुलिस मैदान में। उन्होंने लिखा कि काश पुलिस द्वारा से सुरक्षा उन्हें दी जाती जो बेटियां जला दी गईं। ये सुरक्षा कमलेश तिवारी को दी जाती जिनकी निर्मम हत्या कर दी गई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios