लखनऊ (Uttar Pradesh) ।  लखनऊ में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और विधायक सुरेश श्रीवास्तव के लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए। बताया जा रहा है कि 150 से अधिक स्थानों पर ये पोस्टर्स लगाए गए। हालांकि इन पोस्टर्स को हटवा दिया गया है। साथ ही पुलिस ने इस मामले में सपा के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। इनमें समीर खान उर्फ सुल्तान और जय सिंह यादव शामिल हैं।

विधायक ने दर्ज कराया था केस
लखनऊ के पश्चिमी क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने सपा के कार्यकर्ता समीर खान उर्फ सुल्तान और जय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था बीजेपी विधायक सुरेश श्रीवास्तव और लखनऊ से दोनों ने सांसद व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ इलाके में पोस्टर लगाए गए थे।

इन धाराओं के तहत चलेगा केस
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 500 और 505 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सपा के कार्यकर्ताओं पर क्षेत्रीय विधायक सुरेश श्रीवास्तव और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की छवि को जनता के सामने धूमिल करने का आरोप लगा है।

150 से अधिक लगे पोस्टर्स
सपा कार्यकर्ताओं ने पारा, राजाजीपुरम, सआदतगंज और बाजारखला इलाकों में 150 से ज्यादा पोस्टर लगाए गए थे। पुलिस ने शनिवार देर रात पारा इलाके के ही रहने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।