Asianet News Hindi

यूपी में जहरीली शराब पीने से एक ही गांव के 4 लोगों की मौत, थानाध्यक्ष सहित 4 पुलिस कर्मी निलंबित

आईजी परिक्षेत्र प्रयागराज कवीन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आरोपी अवैध तरीके से देसी शराब बेचने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी बाबूलाल पटेल है। इस मामले में उसके भाई और पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा होगा, शराब के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं।

Pratapadh 4 people from same village died due to drinking poisonous liquor, 4 police personnel including Thanedar suspended asa
Author
Pratapgarh, First Published Mar 15, 2021, 11:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रतापगढ़ (Uttar Pradesh) । जहरीली शराब पीने से कुछ घंटों के भीतर महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी लोगों ने शनिवार रात अवैध रूप से बिकने वाली शराब पी थी। रविवार सुबह से ही उनकी हालत बिगड़ने लगी। सोमवार को एक व्‍यक्ति की और इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जबकि अब मरने वालों की कुल संख्‍या चार पहुंच गई है। जबकि सात लोगों की हालत खराब है। एक की हालत गंभीर देखते हुए प्रयागराज में एसआरएन के लिए रेफर कर दिया गया है। यह घटना संग्रामगढ़ थाना अंतर्गत रामपुर दाबी मजरे मनोहरा पुर गांव की है। 

इनकी हुई मौत
सुनीता सरोज (50) पत्नी जवाहरलाल सरोज
विजय कुमार (35)
राम प्रसाद (40)
जवाहर लाल (56)

थानाध्यक्ष सहित चार निलंबित
इलाके में जहरीली शराब बेचने से रोकने में लापरवाही बरतने पर नवाबगंज थानाध्यक्ष और एक एसआई व 2 बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल के लिए आईजी रेंज प्रयागराज केपी सिंह मौके पर मौजूद हैं।

घटना स्थल पर खुद जांच करने पहुंचे आईजी
जांच पड़ताल में पता चला की सभी 13 मार्च की शाम गोपालपुर थाना नवाबगंज प्रतापगढ़ से शराब की पाउच लेकर सेवन किए थे। इसके बाद इनकी तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आईजी परिक्षेत्र प्रयागराज कवीन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आरोपी अवैध तरीके से देसी शराब बेचने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी बाबूलाल पटेल है। इस मामले में उसके भाई और पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा होगा, शराब के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios