Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रयागराज: दबंग छात्रों ने दुकानदारों को दौड़ा-दौड़कर खूब पीटा, एक कॉल करने पर लाठी-डंडे के साथ आए कई युवक

यूपी के जिले प्रयागराज में मामूली बात पर छात्रों ने फोनकर कई युवकों को बुला लिया और मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं छात्रों ने दौड़ा-दौड़ाकर खूब पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस के बाद आरोपी छात्र फरार हो गए और इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। 

Prayagraj Dabang students ran and beat shopkeepers many youths came with sticks and sticks on call
Author
First Published Sep 11, 2022, 4:27 PM IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज में रविवार की सुबह छात्रों और दुकानदारों के बीच जमकर मारपीट हो गई। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया है कि भारी संख्या में फोर्स तैनात की गई है। इस बवाल में दबंग छात्रों ने दुकानदारों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है। जिसकी वजह से कई गंभीर रूप से घायल हो गए। शहर में वारदात की सूचना पर पुलिस पहुंची तो वहां से सभी आरोपी छात्र फरार हो गए। छात्रों के इस बर्ताव के बाद से दुकानदारों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

दुकानदार ने छात्र को मार दिया था थप्पड़ 
जानकारी के अनुसार छात्रों और दुकानदारों के बीच लड़ाई कटरा इलाके में हुई। इस क्षेत्र में लक्ष्मी टाकीज चौराहा पर सूरज की चाय की दुकान है। इसके बगल में ही दिलीप गुप्ता की कचौड़ी की दुकान है। छात्रों ने सुबह कचौड़ी खाई और फिर सूरज की दुकान पर चाय पीने लगे। कचौड़ी वाले दुकानदार ने छात्रों को हटने के लिए कहा तो दोनों के बीच विवाद हो गया था। यह झगड़ा तू-तू मैं-मैं से आगे बढ़ते हुए गाली-गलौज में शुरू हो गया। इसके बाद दिलीप ने छात्र को थप्पड़ मार दिया। 

आधा घंटे तक चला छात्रों का उपद्रव
दिलीप के थप्पड़ मारने पर छात्रों ने फोन कर अन्य छात्रों को बुला लिया और कुछ ही देर में देखते-देखते भारी संख्या में छात्र जुट गए। उसके बाद इन लोगों ने आसपास के दुकानदारों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इतना ही नहीं वहीं पर इरशाद अंडे वाले को पीटने के साथ ही दुकान में जमकर तोड़फोड़ की गई। एक कॉल से भारी संख्या में आए युवक छात्र, लाठी, डंडे, लोहे के रॉड के साथ आए थे। छात्रों के इस रूप को देखकर दुकानदारों ने जल्दी-जल्दी दुकाने बंद करना शुरू किया। यह उपद्रव करीब आधे घंटे तक चला।

सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की होगी तलाश
दुकानदारों ने दबंग छात्रों पर आरोप लगाया है कि गोली भी चलाई है। इस पूरे मामले को लेकर कर्नलगंज इंस्पेक्टर राममोहन राय का कहना है कि स्थिति नियंत्रित है। उन्होंने आगे कहा कि दुकानदारों ने फायरिंग की बात कही है, पर यह सही नहीं है। इलाके के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में हंगामा में शामिल छात्रों की पहचान की जा रही है। जो भी इसके जिम्मेदार होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद से कटरा मार्केट के आसपास सन्नाटा पसरा हुआ है और भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

नोएडा में गालीबाज महिला वकील के बाद थप्पड़बाज लेडी प्रोफेसर आई सामने, वायरल हो रहा वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios