Asianet News HindiAsianet News Hindi

'मेरी पत्नी पर थी उसकी गंदी नजर', शक के चलते युवक ने दोस्त को दी खौफनाक सजा

यूपी के प्रयागराज जिले में एक युवक ने शक के चलते अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक को पार्टी देने के बहाने बुलाया गया था। मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर आरोपी समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

Prayagraj Due to suspicion young man gave a terrible punishment to a friend he had a dirty eye on my wife
Author
First Published Sep 28, 2022, 3:27 PM IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शक के चलते एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या कर दी। आरोपी युवक को अपने दोस्त पर शक था कि वह उसकी पत्नी पर गंदी नजर रखता है। इसी शक के चलते उसने अन्य साथियों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त राजनाथ यादव की चाकू गोदकर हत्या कर डाली। यह मामला बरिस्ता खुर्द गांव का है। वहीं गिरफ्तार होने के बाद आरोपी राजेश ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। 

युवक को अपने दोस्त पर था शक
प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजेश और राजनाथ मुंबई में एक साथ ड्राइविंग करते थे। दोनों प्रयागराज के रहने वाले थे इसलिए उन दोनों के बीच में गहरी दोस्ती हो गई। दोस्ती होने के बाद पता चला कि दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार भी हैं। इस दौरान उसका घर पर भी आना जाना शुरू हो गया। इसी दौरान राजेश को शक होने लगा कि राजनाथ उसकी पत्नी के लिए अच्छी नियत नहीं रखता है। इसी शक के चलते दोनों दोस्तों के बीच में दीवार पैदा हो गई। आरोपी राजेश ने बताया कि इस बात को लेकर उसका एक बार मुंबई में राजनाथ से झगड़ा भी हुआ था। 

पुलिस को कार में पड़ा मिला था युवक का शव
वहीं उन दोनों के बीच में झगड़ा तो शांत हो गया लेकिन राजेश को अभी भी अपने दोस्त पर शक था। बीते शनिवार को दोनों दोस्त एक साथ मुंबई से वापस अपने घर प्रयागराज गए। उसी दिन पुलिस ने राजनाथ का शव एक कार से बरामद किया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरूकर दी। इसके बाद मृतक राजनाथ की पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने राजेश यादव, उसके भाई आलोक यादव समेत दो अन्य पर केस दर्ज कर लिया। 

साथियों के साथ मिलकर की थी दोस्त की हत्या
फूलपुर थाना प्रभारी अमित राय ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी राजेश ने राजनाथ को फोन कर पार्टी के लिए बुलाया था। जिसके बाद उसने अपने भाई और साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। अमित राय ने बताया कि राजेश के अलावा दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। आरोपी राजेश की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है। 

नवविवाहिता की धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या, घर के अंदर खून से लथपथ मिला शव, 1 साल पहले हुई थी शादी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios