Asianet News HindiAsianet News Hindi

नवविवाहिता की धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या, घर के अंदर खून से लथपथ मिला शव, 1 साल पहले हुई थी शादी

यूपी के जिले प्रयागराज में शनिवार की देर रात नवविवाहिता की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ थाना एसओ और अन्य पुलिसकर्मी जांच पड़ताल में जुटे हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो परिवार के लोगों पर हत्या का शक जताया जा रहा है।

Prayagraj Newly married woman murdered slitting her throat with sharp weapon dead body found inside house married one year ago
Author
First Published Sep 25, 2022, 11:10 AM IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की संगमनगरी प्रयागराज में शनिवार देर रात को नवविवाहिता की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई है। इस हादसे से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही एसपी समेत कई अधिकारी भारी पुलिस के साथ मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं। फिलहाल हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस प्रेम प्रसंग सहित अलग-अलग बिंदुओं के आधार पर मामले की जांच कर रही है। वहीं विवाहिता के मर्डर को लेकर घरवालों पर भी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को घर के अंदर खून से लथपथ नवविवाहिता का शव मिला है। 

एक साल पहले ही हुई थी मृतका की शादी
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के मेजा थाना क्षेत्र के सिंहपुर तिकोना गांव का है। यहां के निवासी दीपक कुमार की पत्नी आराधाना (24) शनिवार की रात रोजाना की तरह भोजन करने के बाद अपने कमरे में आ गई। उसके बाद आधी रात को घर में सोते  समय उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह विवाहिता के परिजन को रोता-बिलखता देख ग्रामीणों को हत्या के बारे में जानकारी हुई। इस घटना के बाद से गांव वालों की भी भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। मृतक नवविवाहिता का मायका करछना थाना क्षेत्र में है और उसकी शादी एक साल पहले ही हुई थी। इस क्षेत्र में हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

आरोपी ने खून के निशान किए साफ
इस घटना के बारे में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया। जिसके बाद थाना प्रभारी मेजा धीरेंद्र सिंह, चौकी प्रभारी कोहड़ार अखिलेश सिंह व पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए हैं। अभी तक हत्या के कारण की कोई पुष्टि पुलिस के द्वारा नहीं की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका का पति बाहर रहकर नौकरी करता है गांववाले घर के लोगों पर ही हत्या करने की आशंका जता रहे है। इस मामले की सूचना पर एसपी सौरभ दीक्षित भी भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मृतक नवविवाहिता के परिजन से अकेले में पूछताछ जारी है। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतका को निर्वस्त्र हालत में देखा गया है। आरोपी ने खून के निशान भी साफ कर दिए है। फिलहाल गला रेतकर हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। 

बारात में मेहमानों की संख्या देख दुल्हन पक्ष के छूटे पसीने, इस तरह से सेलेक्शन कर बारातियों को दिया खाना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios