Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रयागराज: मंगेतर से मिलने आयी युवती से शोहदों ने की छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लिया एक्शन

यूपी के प्रयागराज जिले में कुछ शोहदों ने एक युवती से अश्लील हरकतें की हैं। घटना के दौरान युवती अपने मंगेतर से मिलने आयी थी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

Prayagraj girl who came to meet her fiance was molested by bride police took action against accused
Author
First Published Sep 23, 2022, 5:45 PM IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक युवती से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। युवती अपने मंगेतर से मिलने आई थी। तभी शोहदों ने उसे रोक लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। जब युवती ने उनका विरोध किया तो उनमें से एक आरोपी मामले की वीडियो बनाने लगा। इस दौरान युवती अपना मुंह छिपाते हुए दिखी तो वहीं उसका मंगेतर अपनी होने वाली पत्नी को छोड़ देने की गुहार लगाता रहा। लेकिन इसके बाद भी शोहदों का दिल नहीं पसीजा और वह युवती से हरकतें करते रहे।

मंगेतर से मिलने आयी युवती से शोहदों ने की छेड़छाड़
इस दौरान युवती बार-बार उनसे खुद को छोड़े जाने की गुहार लगाते हुए कह रही थी कि हमारी सगाई हो चुकी है, चाहे घर में पता कर लो। यह घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है। दरअसल दो दिन पहले इस मामले का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि दो युवक एक लड़की से अश्लील हरकतें कर रहे हैं। वहीं पीड़िता का मंगेतर शोहदों के पैरों में गिरकर उसे छोड़ देने की गुहार लगाता नजर आ रहा है। शोहदों के पैर पकड़ने पर एक आरोपी कहता दिखता है कि पैर छोड़ दे ,नहीं तो बहुत मारूंगा।

पुलिस ने वायरल वीडियो पर लिया एक्शन
प्राप्त जानकारी के मुताबिक लड़का अपनी होने वाली पत्नी से मिलने आया था। तभी शहदों ने उन दोनों को पकड़ लिया और उनसे अभद्रता करने लगे। उनमें से एक आरोपी घटना की वीडियो रिकॉर्ड करने लगा। इस दौरान लड़की अपना चेहरा छिपाते नजर आ रही है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे पीड़ित युवक और युवती की सगाई हो चुकी है। एससपी शैलेश कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शिकायत मिलने पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान वसीक, जिकरिया और माशूक के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि दो आरोपी फरार हैं वहीं एक आरोपी मुंबई भाग गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रयागराज: घरेलू कलह की वजह से युवक ने पत्नी की बेरहमी से की हत्या, खुद थाने पहुंचकर पुलिस को बताई पूरी कहानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios